×

3 बड़ी चीजें जो WWE ने इस हफ्ते Smackdown में इशारों-इशारों में बताई

आने वाले कुछ हफ्तों में स्मैकडाउन में होंगी कई चौंकाने वाली चीजें।

Ankit Kumar
ANALYST
Published 05 Oct 2019, 12:30

ब्रॉक लैसनर बने WWE चैंपियन
Advertisement
Ad

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) ने स्मैकडाउन के एक शानदार शो की बुकिंग की। फॉक्स पर स्मैकडाउन का यह पहला एपिसोड था जिसको देखते हुए कंपनी ने बड़े फैसले लिए। शो में द रॉक की वापसी और ब्रॉक लैसनर का 5 सेकेंड्स में WWE चैंपियन बनना शो की सबसे बड़ी बात थी।

ये भी पढ़ें: WWE Smackdown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 4 अक्टूबर, 2019

इसके अलावा सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, शेन मैकमैहन और द फीन्ड भी इस यादगार शो का हिस्सा बने। इन सारी चीजों के अलावा शो में सबसे UFC सुपरस्टार का डेब्यू सबसे चौंकाने वाली बात रही। लैसनर के WWE टाइटल जीतने के बाद UFC स्टार केन वैलासकेज़ ने एंट्री की।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में हुए मुकाबलों और सैगमेंट को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि आने वाले हफ्तों में फैंस को कई धमाकेदार चीजें देखने को मिलने वाली हैं। कंपनी ने शो के दौरान इशारों-इशारों में कई बड़ी बातें भी कह दी जिन्हें नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन बड़ी चीजों पर जो WWE ने स्मैकडाउन में इस हफ्ते इशारों-इशारों में बता दी।

द रॉक केवल बैकी लिंच के साथ काम करना चाहते हैं

द रॉक, बैरन कॉर्बिन और बैकी लिंच

हाल ही में स्पोर्ट्सकीड़ा के जर्नलिस्ट टॉम ने यह जानकारी दी थी कि द रॉक इस हफ्ते स्मैकडाउन में बैकी लिंच के साथ रिंग शेयर न करके निराश होने वाले हैं। इसके बाद उन्होंने बताया कि WWE ने अपने प्लान में बदलाव करते हुए बैकी और द रॉक को साथ में लाने का प्लान बनाया है।

Advertisement
Ad

बैकी लिंच अब तक कई बड़े दिग्गजों के साथ रिंग शेयर की है और अब द रॉक का नाम भी उनकी लिस्ट में शामिल हो गया है। बैकी लिंच का द रॉक के साथ इस बात का संकेत हैं कि द रॉक सिर्फ उन्हीं के साथ काम करना चाहते थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment