WWE

द अंडरटेकर के 3 बड़े WWE ड्रीम मैच जो WrestleMania में कभी नहीं हुए

  • जानिए द अंडरटेकर के रेसलमेनिया मैचों के बारे में जो होते-होते रह गए?
  • द अंडरटेकर WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 07 Jun 2020, 11:48 IST

द अंडरटेकर न सिर्फ WWE बल्कि रेसलिंग जगत के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं। इस दिग्गज स्टार ने 1990 के सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में डेब्यू किया था और इसके बाद से वो काफी ज्यादा प्रसिद्ध हो गए। 

Advertisement
Ad

द अंडरटेकर पिछले 4 दशकों से रेसलिंग बिजनेस में है लेकिन उन्होंने अपने करियर का ज्यादातर समय WWE में बिताया है। द अंडरटेकर और रेसलमेनिया का काफी गहरा रिश्ता है। द अंडरटेकर की रेसलमेनिया में बड़ी स्ट्रीक रही है।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ मैच में जॉन सीना को जबरदस्त बू मिली

उन्होंने रेसलमेनिया में कई सारे दिग्गजों का सामना करके उन्हें हराया है। इस दौरान कुछ ऐसे में दिग्गज स्टार्स रहे हैं जिन्हें द डेडमैन के खिलाफ मैच लड़ने का मौका नहीं मिला जबकि हर कोई वो मुकाबले देखना चाहता था। 

WWE के भी मैच के लिए प्लान्स थे लेकिन अंतिम समय पर बदलाव देखने को मिले। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिनका द अंडरटेकर से रेसलमेनिया में मैच होना लगभग तय था। 

3. WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल

Advertisement
Ad

कर्ट एंगल और द अंडरटेकर ने कई सारे बढ़िया मैच दिए हैं लेकिन वो रेसलमेनिया में कभी आमने-सामने नहीं आ पाए। बहुत कम लोगों को पता होगा कि द अंडरटेकर की स्ट्रीक को सबसे पहले कर्ट एंगल तोड़ने वाले थे लेकिन बाद में सभी चीज़ें पलट गई। 

द डेडमैन रेसलमेनिया में खुद के लिए एक 5 स्टार मैच चाहते थे और उन्होंने इसके लिए सबसे बढ़िया प्रतिद्वंदी कर्ट एंगल से रेसलमेनिया में मैच की मांग की। खैर, विंस मैकमैहन के प्लान्स काफी अलग थे। इस वजह से रेसलमेनिया में ये 5 स्टार मैच कभी नहीं देखने को मिला और फैंस जरूर इस चीज़ से नाराज हुए होंगे।

ये भी पढ़ें:- 3 WCW सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में बड़ी सफलता हासिल की

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 07 Jun 2020, 11:48 IST
 
 
 
×