3 तरीके जिससे रोमन रेंस अपना बदला मैकइंटायर से ले सकते हैं

  • मैकइंटायर ने रोमन रेंस के ऊपर किया था हमला।
varsha
ANALYST
Modified 14 Mar 2019, 17:03 IST

इस सप्ताह की रॉ किसी भी रोमन रेंस के चाहने वाले के लिए अच्छी नहीं रही। इसके पीछे कारण यह है कि रॉ के दौरान रोमन रेंस की बुरी तरीके से पिटाई हो गई, जिसके बाद उन्हें आंख के पास थोड़ी चोट भी आई है। यही नहीं इस हादसे के बाद सैथ रॉलिंस उन्हें ट्रेनर रूम ले जाते हुए दिखे। पिछले रॉ के एपिसोड में WWE द्वारा एक मुकाबला तय किया गया था, जिसमें रोमन रेंस, बैरन कॉर्बिन से एक सिंगल्स मुकाबले में लड़ते। किंतु यह मुकाबला शुरू होता कि उससे पहले ही रोमन रेंस के ऊपर बैरन कॉर्बिन के आने से ठीक पहले ड्रू मैकइंटायर ने हमला कर दिया। अपने प्रतिद्वंदी रैसलर की संख्या ज्यादा होने के कारण रोमन रेंस इनका सामना नहीं कर पाए।

आपस में लड़ते समय रोमन रेंस के चेहरे में चोट लग गई थी। लेकिन इस चोट की गंभीरता के बारे में अभी भी किसी को कोई जानकारी नहीं है। तो आइए जान लेते हैं उन 3 संभावित तरीकों के बारे में जिनके द्वारा रोमन रेंस अपनी वापसी एक बार फिर कर सकते है और ड्रू मैकइंटायर से अपना बदला ले सकते है।

#3 अगले रॉ में ड्रू मैकइंटायर के मैच के दौरान रोमन रेंस हमला करे

हाल ही में आए एक अफवाह के अनुसार रोमन रेंस अगले रॉ के एपिसोड का हिस्सा नहीं होने वाले और साथ ही सैथ रॉलिंस एवं डीन एंब्रोज का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन के साथ होने वाला है। किंतु WWE अंतिम समय अपने प्लान में बदलाव भी कर सकती है। रोमन रेंस अगले रॉ का हिस्सा बन सकते हैं। जिसके बाद रोमन रेंस अपना बदला लेते हुए ड्रू मैकइंटायर के मुकाबला लड़ते समय उनके ऊपर बैकस्टेज से आकर हमला कर सकते हैं, जो रोमन रेंस का हर कोई दर्शक देखना चाहता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 14 Mar 2019, 17:03 IST
 
 
 
×