रोमन रेंस और शेमस

WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच होनी चाहिए और 2 जो गलत होनी चाहिए

Neeraj sharma
ANALYST
Modified 08 Mar 2021

WWE दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड है और यहां हर पल कुछ ना कुछ घटनाएं घटित होती रहती हैं। हर समय छोटी या बड़ी खबरें सामने आती रहती हैं और कंपनी के अंदर से आ रही अफवाहें भी क्षण भर में सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगती हैं।

Advertisement
Ad

इन दिनों WWE में फास्टलेन (Fastlane) 2021 और रेसलमेनिया (Wrestlemania) 37 की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। एक तरफ हाल ही में WWE चैंपियन बने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) सुर्खियों में बने हुए हैं, वहीं रोमन रेंस (Roman Reigns) की यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन दिलचस्प मोड़ लेती जा रही है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं

इस बीच विमेंस डिविजन की दोनों चैंपियनशिप स्टोरीलाइंस भी सुर्खियां बटोर रही हैं। इसलिए आइए जानते हैं इन दिनों आ रही 3 अफवाहे जो सच होनी चाहिए और 2 सच नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: जॉन सीना की Wrestlemania में 5 सबसे बड़ी हार

WWE के Wrestlemania 37 के बाद रोमन रेंस के प्लान- सच होने चाहिए

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE Wrestlemania 37 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस और ऐज का आमना-सामना लगभग तय है, लेकिन उससे पहले रेंस को Fastlane 2021 में डेनियल ब्रायन के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। रेंस के हालिया मोमेंटम को देखते हुए उनकी अगले पीपीवी में जीत लगभग तय है।

Advertisement
Ad

अगर Wrestlemania 37 में भी ट्राइबल चीफ चैंपियन बने रहे, तो ऐज की उसके बाद वापसी पर सवाल खड़े होने लगेंगे। अक्सर साल के सबसे बड़े शो के बाद नए सुपरस्टार्स को पुश देने की प्रक्रिया शुरू होती है। Wrestling Observer की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Wrestlemania 37 के बाद सिजेरो, रोमन रेंस के चैलेंजर बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिनसे सीएम पंक नफरत करते हैं

हम आशा करते हैं कि ये खबर सच हो, क्योंकि द स्विस सुपरस्टार लंबे समय से इस तरह के मोमेंट का इंतज़ार ही करते आए हैं। सिजेरो के पास भी ये WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने का सुनहरा मौका होगा और इन दिनों उन्हें सैथ रॉलिंस की मदद से बड़े इवेंट्स के लिए तैयार किया जा रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 08 Mar 2021, 12:35 IST
 
See more comments
 
 
×