जॉन सीना और कर्ट एंगल

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपना पहला मैच हारा लेकिन फिर भी वो वर्ल्ड चैंपियन बने

  • पढ़िए किन वर्तमान वर्ल्ड चैंपियंस ने अपना डेब्यू मैच हारा था
  • WWE में कुछ बड़े सुपरस्टार्स के डेब्यू मैच खराब रहे हैं।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 06 Jul 2020, 17:45 IST

WWE और रेसलिंग जगत की किसी भी कंपनी में सुपरस्टार के लिए शुरुआत से ही छाप छोड़ना काफी ज्यादा मुश्किल रहता है। WWE में कई स्टार्स ने सालों तक मेहनत की और WWE को प्रभावित किया। इसके बाद वो वर्ल्ड चैंपियन बनने में सफल रहे। 

Advertisement
Ad

इसके अलावा कुछ ऐसे भी स्टार रहे हैं जिनका WWE में डेब्यू ही काफी ज्यादा खास रहा, जहां उन्हें बड़ी जीत मिली। इसके बाद वो वर्ल्ड चैंपियन बने और कंपनी में काफी नाम कमाया। इसके बावजूद कुछ ऐसे भी स्टार्स रहे हैं जिनकी किस्मत शुरुआत में काफी खराब रही लेकिन बाद में वो चैंपियन बने। 

ये भी पढ़ें:- 6 सबसे शानदार जोड़ियां जो कभी भी WWE टेलीविजन पर साथ नजर नहीं आई

कुछ ऐसे पूर्व WWE चैंपियंस है जिन्होंने कंपनी में अपना डेब्यू मैच जरूर हारा लेकिन बाद में वो वर्ल्ड टाइटल पर कब्जा करने में सफल रहे। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने WWE में अपना पहला मैच हारा लेकिन बाद में वो वर्ल्ड चैंपियन बने। 

3- WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इतिहास के सबसे बड़े स्टार्स में से एक है। ऑर्टन ने WWE में काफी नाम कमाया है लेकिन उनका डेब्यू भुलाने लायक रहा। दरअसल, लैजेंड किलर ने बिली गन के खिलाफ डेब्यू किया था। 

Advertisement
Ad

ये मैच संडे नाईट हीट में देखने को मिला था। रैंडी ऑर्टन की किस्मत खराब रही क्योंकि गन ने उन्हें काफी कम समय में धराशाही कर दिया। खैर, बाद में उन्होंने WWE में सबको प्रभावित किया और वो उस समय इतिहास के सबसे जवान WWE चैंपियन बनने में सफल रहे। आज उन्हें "लैजेंड किलर" के नाम से जाना जाता है और इस समय भी वो शीर्ष पर है। 

ये भी पढ़ें:- 8 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना को सिंगल मैच में हराया है

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 06 Jul 2020, 17:45 IST
 
 
 
×