ऐज

3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में बुरी तरह से चोट लगी

  • जानिए इस लिस्ट में किन-किन WWE सुपरस्टार्स का नाम शामिल है ?
  • चोट के चलते इन WWE सुपरस्टार्स को काफी नुकसान हुआ है।
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 12 Aug 2020, 18:45 IST

प्रोफेशनल रेसलिंग को लंबे समय से फॉलो कर रहे फैंस इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि WWE रिंग में लड़े जाने वाले मुकाबले स्टोरीलाइन के तहत बुक किए जाते हैं। कई बार इन मुकाबलों में सुपरस्टार्स को चोट भी लगती है जो कि बिल्कुल रियल होती है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रियल लाइफ में सस्पेंड किया गया

कई फैंस को लगता है कि WWE में मुकाबला लड़ने वाले सुपरस्टार्स की चोट नहीं लगती है या फिर उनकी चोट फेक होती है, लेकिन वास्तव में देखें तो ऐसा नहीं है। कई बार सुपरस्टार्स को लगी चोट उनका करियर भी खत्म कर चुकी है।

WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिनका चोट के चलते करियर बर्बाद होगा। साल 2020 में पूरी दुनिया के साथ WWE भी कोरोना माहामारी से जूझ रहा है। शो को बिना लाइव फैंस के बुक किया जा रहा है। इसके अलावा इस साल कुछ सुपरस्टार्स की चोट भी कंपनी के लिए परेशानी का सबब बनी है।

इस ऑर्टिकल में हम उन 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें साल 2020 में रिंग में बुरी तरह से चोट का सामना करना पड़ा।

3. दिग्गग सुपरस्टार ऐज- WWE बैकलैश

WWE के दिग्गज सुपरस्टार ऐज ने इस साल रॉयल रंबल में चौंकाने वाली वापसी की। करीब 9 साल बाद रिंग में वापसी कर रहे ऐज को देखकर फैंस काफी खुश हुए। इससे पहले चोट के चलते वह रिंग से रिटायरमेंट ले चुके थे।

Advertisement
Ad

वापसी के बाद ऐज की रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी को काफी सराहा गया। कई बार दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबले भी हुए लेकिन बैकलैश 2020 में हुए मुकाबले में ऐज को एक बार फिर चोट लग गई। रैंडी और ऐज ने भले ही एक शानदार मुकाबला दिया हो लेकिन ऐज के दाएं हाथ के ट्राइसेप्स में लगी चोट से फैंस काफी निराश हुए।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 12 Aug 2020, 18:45 IST
 
 
 
×