रोमन रेंस, द अंडरटेकर और ट्रिपल एच

3 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ द अंडरटेकर ने काम करने की इच्छा जताई थी और 2 जिनके साथ नहीं

  • WWE के इस भारी-भरकम सुपरस्टार्स के साथ काम नहीं करना चाहते थे द अंडरटेकर।
  • जानिए इस लिस्ट में किन-किन WWE सुपरस्टार्स का नाम शामिल है?
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 04 Jul 2020, 15:15 IST

प्रोफेशनल रेसलिंग में अपना एक अलग नाम बना चुके द अंडरटेकर (The Undertaker) ने WWE से रिटायरमेंट ले ली है और कंपनी ने भी इसे स्वीकार कर लिया है। अंडरटेकर ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा लास्ट राइड डॉक्यूमेंट्री के दौरान ने की।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ रोमन रेंस ने काम करने की इच्छा जताई थी और 2 जिनके साथ नहीं

अंडरटेकर ने साफ किया कि अब उनका काम रिंग में हो चुका है और अब रिंग के लिए उनके पास कुछ नहीं बचा है। पिछले कई दशकों से कंपनी का अहम हिस्सा रहे टेकर ने रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, शॉन माइकल्स, ट्रिपल एच जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स का सामना कर चुके हैं। इन सुपरस्टार्स में से कुछ ऐसे हैं जिनके साथ मुकाबला करने के लिए द अंडरटेकर ने इच्छा जताई।

इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनके साथ अंडरटेकर ने काम करने की इच्छा जताई और 2 जिनके साथ नहीं।

5. ट्रिपल एच: WWE में काम करने की इच्छा जताई

WWE रेसलमेनिया 17 में अंडरटेकर के ट्रिपल एच के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला था। हालांकि इससे पहले टेकर केन के साथ टैग टीम के रूप में काम कर रहे थे और उन्होंने विंस मैकमैहन से वन-ऑन-वन की इच्छा जताई थी। यह बात ट्रिपल एच ने एक इंटरव्यू में कही।

ट्रिपल एच ने बताया कि एक दिन वह और टेकर ऐसे बातें कर रहे थे कि मैंने उनके पूछा की आप मेनिया के लिए क्या रहे हैं तो टेकर ने कहा कुछ नहीं। इसके बाद ट्रिपल एच ने कहा कि हमने एक ही समय पूछा कि क्या आप मेनिया में काम करना चाहते हैं ? ट्रिपल एच ने कहा की मैं और टेकर जानते हैं कि हम और वह रेसलमेनिया के कार्ड से लगभग बाहर होने से बचे थे।

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 04 Jul 2020, 15:15 IST
 
 
 
×