एलिस्टर ब्लैक

3 WWE सुपरस्टार्स जो अभी तक एक भी टाइटल नहीं जीत पाए है

  • कुछ WWE सुपरस्टार्स जो मेन रोस्टर में आने के बाद अभी तक एक भी टाइटल नहीं जीत पाए हैं।
  • एलिस्टर ब्लैक का WWE मेन रोस्टर में आने के बाद जीत प्रतिशत सबसे अधिक रहा है।
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 04 Jul 2020, 14:29 IST

साल 2020 की शुरुआत में डब्लू डब्लू ई (WWE) रोस्टर बहुत बड़ा हुआ करता था, लेकिन अप्रैल के महीने में कंपनी ने एक ही झटके में 20 से अधिक सुपरस्टार्स को रिलीज़ कर दिया था। हालांकि कुछ WWE सुपरस्टार्स को नौकरी जरूर खोनी पड़ी लेकिन इससे ये जरूर सुनिश्चित हो चला है कि अब रोस्टर में जो सुपरस्टार्स शामिल हैं उन्हें मौका मिलने की संभावनाएं बढ़ गई हैं।

Advertisement
Ad

खैर इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसे मौजूदा सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो आज तक WWE मेन रोस्टर में कोई टाइटल नहीं जीत पाए हैं और अभी भी मौके का इंतज़ार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो बहुत कम उम्र में रिटायर हो गए

एलिस्टर ब्लैक का WWE में जीत प्रतिशत शानदार है

एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) वैसे तो पूर्व NXT चैंपियन रह चुके हैं लेकिन यहाँ हम केवल मेन रोस्टर टाइटल्स पर नजर डाल रहे हैं। मेन रोस्टर में आने के बाद से ब्लैक उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिनका पिछले 2 सालों में जीत प्रतिशत सबसे अधिक रहा है।

हालांकि ब्लैक को रिकोशे के साथ मिलकर रॉ और स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल शॉट मिले थे लेकिन उनमें वो चैंपियन बनने में सफल नहीं हो पाए।

लाना

Advertisement
Ad
लाना

वैसे तो लाना ने WWE में अधिकांश समय एक मैनेजर के रूप में बिताया है। साल 2016 में उन्होंने अपना इन रिंग डेब्यू किया, जहाँ उन्होंने बैकी लिंच (Becky Lynch) और साशा बैंक्स (Sasha Banks) जैसी सुपरस्टार्स के साथ रिंग साझा की।

साल 2017 में उन्हें नेओमी के खिलाफ एक के बाद एक लगातार 4 स्मैकडाउन विमेंस टाइटल शॉट मिले थे लेकिन लाना चैंपियन नहीं बन पाईं। उसके अलावा लाना को कभी कोई टाइटल शॉट नहीं मिल पाया है।

ये भी पढ़ें: WWE में ये 4 सुपरस्टार्स जो एलिस्टर ब्लैक को क्लीन तरीके से पिन कर चुके हैं

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 04 Jul 2020, 14:29 IST
 
 
 
×