WWE के दिग्गज और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन एडी गुरेरो

3 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने फायर किया और जल्द ही साइन कर लिया

  • पढ़िए किन सुपरस्टार्स को WWE ने फायर किया और फिर साइन किया
  • WWE में अक्सर नियमों का पालन न करने वाले सुपरस्टार्स को फायर कर दिया जाता है।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Timeless

WWE रेसलिंग जगत की सबसे बड़ी कंपनी है। WWE के पास काफी बड़ा रोस्टर है और इस वजह से उनके लिए हर एक स्टार पर ध्यान दे पाना काफी मुश्किल होता है। कंपनी में अक्सर सुपरस्टार्स जोश में आकर गलत चीज़ें कर देते हैं जिसकी वजह से उन्हें फायर कर दिया जाता है। 

Advertisement
Ad

इसके बाद उस सुपरस्टार का WWE करियर खत्म हो जाता है। खैर, WWE में कई सारे सुपरस्टार्स फायर हुए हैं और बाद में सालों बाद उन्होंने वापसी भी की। सुपरस्टार की वापसी होने से WWE को भी बड़ा फायदा होता है। WWE में ऐसा कई बार हुआ है जब कंपनी ने सुपरस्टार्स को फायर किया और बाद में उन्होंने वापसी की। 

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ मैच में जॉन सीना को जबरदस्त बू मिली

इस दौरान कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स रहे हैं जिन्हें WWE ने कंपनी से जरूर निकाला लेकिन कुछ ही समय में उन सुपरस्टार्स को फिर अपने साथ जोड़ लिया। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें WWE ने फायर किया और जल्द ही फिर साइन कर लिया। 

3 - WWE दिग्गज एडी गुरेरो

एडी गुरेरो को 2001 में WWE से निकाल दिया था क्योंकि उन्हें पुलिस द्वारा दौरान गिरफ्तार किया गया था। WWE अपनी छवि खराब नहीं करना चाहता था और इस वजह से उन्होंने ये बड़ा निर्णय लिया।

Advertisement
Ad

एडी ने कुछ महीनों बाद अप्रैल 2002 में RVD पर हमला करके शानदार वापसी की। इसके बाद उनका करियर बढ़िया तरह से आगे बढ़ा क्योंकि फिर वो ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप जीतने में भी सफल रहे। आज भी हर एक फैन इस शानदार सुपरस्टार को याद करता है। 

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी को लेकर अपडेट, रैंडी ऑर्टन को लेकर बड़ी खबर

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 01 Jun 2020, 15:30 IST
 
 
 
×