×

WWE के 3 सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को 2 बार रिंग में ढेर कर चुके हैं

ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार को हराना किसी भी सुपरस्टार के लिए चैंपियनशिप जीतने से भी बड़ा है

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:11 IST

ब्रॉक लैसनर
Advertisement
Ad

ब्रॉक लैसनर डब्लू डब्लू ई (WWE) के टॉप स्टार्स में से एक हैं। वह बहुत लंबे समय से WWE में मौजूद है, वह कंपनी के सबसे यंग चैंपियन भी रह चुके हैं। 2004 में WWE छोड़ने के बाद द बीस्ट ने 2012 में एक धमाकेदार डेब्यू किया और इसके बाद से ही वह कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं। 

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन विंस मैकमैहन के चहिते सुपरस्टार है इस कारण से उन्हें इतना ज्यादा खतरनाक दिखाया जाता है। ब्रॉक लैसनर हमेशा ही WWE को अच्छी रेटिंग्स दिलाने के साथ पीपीवी की टिकट सेलिंग में भी मदद करते हैं। वह पार्ट टाइमर के रूप में काम करते हैं और सिर्फ बड़े इवेंट्स में मैच लड़ते हैं।

ये भी पढ़ें:- स्मैकडाउन में रोमन रेंस के हमलावर का नाम सामने नहीं आने के 5 कारण

ब्रॉक लैसनर को WWE की रिंग में हराना काफी ज्यादा कठीन रहता है। WWE कभी भी उन्हें कमजोर नहीं दिखता, द बीस्ट को हराना एक सुपरस्टार के लिए चैंपियनशिप जीतने से बड़ा माना जाता है। कुछ ही सुपरस्टार्स उन्हें हरा पाए है, जिसमें चुनिंदा सुपरस्टार्स ने उन्हें 2 बार हराया है। आइए जानते हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने ब्रॉक लैसनर को 2 बार हराया है।


#3 सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस का पिछले कुछ समय मे कद काफी ज्यादा बढ़ गया है क्योंकि उन्होंने ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज सुपरस्टार को एक साल में ही दो बार हरा दिया है। रेसलमेनिया 35 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच मैच हुआ था।

इस मैच में द बीस्ट को बड़ी हार मिली थी। इसके बाद हाल ही में समरस्लैम में फिर द बीस्ट और रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस बार भी सैथ रॉलिंस को जीत मिली। इसके साथ ही वह ब्रॉक को 2 बार हराने वाले सुपरस्टार्स में से एक बन गए थे।

Advertisement
Ad

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 17 Aug 2019, 13:00 IST