×

3 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर रोमन रेंस के जाने से प्रभावित हो सकता है

घातक बीमारी के चलते रोमन रेंस ने WWE से कुछ समय बाहर रहने का फैसला किया है।

Ankit Kumar
ANALYST
Timeless

Advertisement
Ad

इस हफ्ते हुई मंडे नाइट रॉ को शायद ही फैंस कभी भुला पाएं। यह रॉ का ऐसा एपिसोड था, जो कई फैंस की ऑखों में आँसू ले आया। WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस ने जैसे ही रिंग में अपनी बीमारी के बारे में बताया वैसे ही एरिना में मौजूद फैंस भावुक हो उठे।

आपको बता दें कि रोमन रेंस ल्यूकीमिया बीमारी (एक तरह का ब्लड कैंसर) से पीड़ित हैं। इस बीमारी के चलते रोमन रेंस ने अपना यूनिवर्सल टाइटल छोड़ दिया है और कुछ समय के लिए वह कंपनी से बाहर हो गए हैं। रोमन रेंस का कंपनी से जाना बेहद दुखद है।

रोमन रेंस के जाने से ना केवल रॉ पर असर पड़ेगा बल्कि उनके जाने से कुछ सुपरस्टार्स के करियर भी प्रभावित होंगे। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो करियर रोमन रेंस के जाने से प्रभावित हो सकता है।

डीन एम्ब्रोज़

डीन एम्ब्रोज़ के पिछले कुछ हफ्तों से हील के रूप में बदलने की अफवाहें तेजी से चल रही थी जो कि इस हफ्ते हुए रॉ में सच साबित हुई। रॉ के इस हफ्ते के शो में डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस पर अटैक किया और खुद को हील के रूप में बदल दिया।

हमारे ख्याल से WWE ने डीन एम्ब्रोज़ को हील बनाने का फैसला सही किया है। क्योंकि द शील्ड के टॉप सुपरस्टार रोमन रेंस के ना होने से द शील्ड उतनी शानदार नहीं रहती जितनी रोमन रेंस के होने पर रहती है। इसके अलावा अचानक से द शील्ड के टूटने से WWE को आगे लंबी स्टोरीलाइन ले जाने में मदद मिलेगी।

हालांकि द शील्ड के टूटने से बाद डीन एम्ब्रोज़ को रोल को लेकर अभी भी संशय बरकरार है। हमारे ख्याल से अगर रोमन रेंस होते और डीन उनके साथ दुश्मनी में शामिल होते तो ये ना केवल डीन के लिए शानदार बात होती बल्कि हमें एक नई और अलग स्टोरीलाइन देखने को मिलती।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज और ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 24 Oct 2018, 11:31 IST