×

4 बड़ी चीजें जो WWE ने इस हफ्ते Raw में इशारों-इशारों में बताई

ब्रे वायट बनेंगे नए यूनिवर्सल चैंपियन?

Ankit Kumar
ANALYST
Published 03 Sep 2019, 11:31

रॉ के आने वाले एपिसोड में होगा खूब धमाल
Advertisement
Ad

रॉ के इस हफ्ते के शो का शानदार समापन हो चुका है। इस हफ्ते हुए रॉ के शो में फैंस को कई शानदार चीजें देखने को मिली। शो की शुरूआत में ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 2 सितंबर, 2019

डब्लू डब्लू ई (WWE) लगातार एक के बाद एक रॉ के कई धमाकेदार शो दे रहा है। इससे एक बात तो साफ है कि कंपनी गो होम शो को हिट कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इस हफ्ते रॉ में हुए मुकाबलों और सैगमेंट को देखने के यह कहा जा सकता है कि आने वाले हफ्तों में फैंस को कई धमाकेदार चीजें देखने को मिलने वाली हैं।

कंपनी ने शो के दौरान इशारों-इशारों में कई बड़ी बातें भी कह दी जिसे नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बड़ी चीजों पर जो WWE ने रॉ में इस हफ्ते इशारों-इशारों में बता दी। 

क्लैश ऑफ चैंपियंस के मेन इवेंट में होगा धमाल

क्या सैथ रॉलिंस ट्रिपल चैंपियन बनने वाले हैं?

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस की जोड़ी का मुकाबला ओसी और एजे स्टाइल्स के खिलाफ हुआ। अगर आप पिछले कुछ हफ्तों से देखें तो कंपनी स्ट्रोमैन और सैथ के बीच एजे स्टाइल्स को शामिल करने की कोशिश कर रही है।

हमारे ख्याल से कंपनी क्लैश ऑफ चैंपियंस में यूनिवर्सल चैंपियन मैच के साथ यूएस चैंपियनशिप का भी मुकाबला बुक कर सकती है। ऐसे में फैंस सैथ रॉलिंस को ट्रिपल चैंपियन के रूप में देख सकते हैं या फिर ऐसा भी हो सकता है कि सैथ रॉलिंस अपने दोनों टाइटल हार जाएं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4
Advertisement
Ad
Add a Comment