×

5 संभावित तरीके जिनसे Clash of Champions 2019 पीपीवी का अंत हो सकता है

क्लैश ऑफ चैंपियंस को अब ज्यादा समय नहीं बचा है।

Neeraj sharma
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:27 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन
Advertisement
Ad

क्लैश ऑफ चैंपियंस पे-पर-व्यू अब कुछ ही दिन दूर रह गया है, खास बात यह है कि इस आगामी इवेंट में मेन रोस्टर के सभी टाइटल डिफेंड किए जाएंगे। मैच कार्ड में कुल 11 मुकाबले जोड़े गए हैं जिनमें से 10 चैंपियनशिप मैच, वहीं रोमन रेंस और एरिक रोवन के बीच नो डिसक्वालिफिकेशन मैच लड़ा जाना है।

ऐसे कई मैच हैं जो इस पीपीवी को मेन इवेंट कर सकते हैं जैसे सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियनशिप, कोफी किंग्सटन बनाम रैंडी ऑर्टन डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप और भी कई मुकाबले इस इवेंट को हेडलाइन करने के हक़दार हैं। लेकिन WWE को यहां समझदारी भरा दांव खेलना होगा क्योंकि अगले कुछ महीनों का शेड्यूल काफी व्यस्त रहने वाला है।

इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसे 4 तरीके आपके सामने रख रहे हैं जिनसे क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी का अंत हो सकता है।

# कोफी किंग्सटन की रैंडी ऑर्टन पर जीत

कोफी किंग्सटन vs रैंडी ऑर्टन

समरस्लैम में हुआ WWE चैंपियनशिप मैच डबल काउंट के साथ समाप्त होगा ऐसा शायद ही किसी ने सोचा होगा। इस डबल काउंट के कारण ही क्लैश ऑफ चैंपियंस में ये दोनों एक बार फिर आमने-सामने आ रहे हैं। द वाइपर को 'द रिवाइवल' की मदद मिलने के चांस बेहद कम नजर आ रहे हैं क्योंकि उन्हें ज़ेवियर वुड्स और बिग ई के खिलाफ स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल शॉट मिला है।

इस मैच को मेन इवेंट बनाने की सबसे बड़ी वजह यह हो सकती है कि चैंपियन बनने के बाद कोफी किंग्सटन ने किसी पीपीवी को मेन इवेंट नहीं किया है। वहीं ऑर्टन किसी भी मुकाबले में जान फूंकने में महारथ हासिल रखते हैं। इसलिए कोफी को मेन इवेंट मैच तो मिलेगा ही और साथ ही साथ WWE चैंपियनशिप बेल्ट जो कहीं ना कहीं यूनिवर्सल टाइटल के नीचे दबी हुई है, उसे ऊपर उठने का भी मौका मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4
Published 13 Sep 2019, 14:49 IST
Advertisement
Ad
Add a Comment