5 WWE सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस को चैलेंज कर सकते हैं

  • सभी के दिमाग में एक ही सवाल है कि रोमन रेंस को अब कौन सुपरस्टार चुनौती देगा?
  • सर्वाइवर सीरीज में रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी।
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 26 Nov 2020, 19:30 IST

सर्वाइवर सीरीज में रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी। हालांकि ये यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच नहीं था। चैंपियन VS चैंपियन मैच में रोमन रेंस ने जीत हासिल की थी। मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला था। जे उसो की मदद से रोमन रेंस ने जीत हासिल की थी।

Advertisement
Ad

सर्वाइवर सीरीज के बाद स्मैकडाउन का पहला एपिसोड होना बाकि है। अब सभी के दिमाग में एक ही सवाल है कि रोमन रेंस को अब कौन चुनौती देगा। इस लिस्ट में कई सुपरस्टार्स के नाम शामिल है लेकिन चार ऐसे सुपरस्टार जो इस लिस्ट में टॉप पर है। ये सुपरस्टार्स रोमन रेंस को अब चैलेंज कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

रोमन रेंस को डेनियल ब्रायन चुनौती द सकते हैं

कई रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी डेनियल ब्रायन होने वाले है। अब ये बात साफ नहीं है कि इन दोनोें को मुकाबला टीएलसी में होगा या रॉयल रंबल में होगा। डेनियल ब्रायन अगर सैमी जेन को चैलेंज करते हैं तो फिर रोमन रेंस को साइड होना पड़ेगा। डेनियल ब्रायन और सैमी जेन का मुकाबला भी कुछ खास नहीं रहेगा।

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन की फ्यूड पैसा वसूल है। अब ये इसलिए भी लग रहा है क्योंकि इ समय डेनियल ब्रायन और जे उसो की फ्यूड चल रही है। रोमन रेंस भी इसका अंदर से हिस्सा है। डेनियल ब्रायन पहले कुछ मैच हार चुके हैं। वो बड़े सुपरस्टार्स है और ज्यादा मैच हारेंगे तो मोमेंटम खो देंगे।

केविन ओवेंस

Advertisement
Ad

केविन ओवेंस का इस लिस्ट में नाम तो बनता है। जे उसो ने हाल ही में रोमन रेंस की मदद से केविन ओवेंस को लो ब्लो मारकर जीत हासिल की थी। अब यहां से फिर नया मोड़ स्टोरी में आ सकता है। केविन ओवेंस पहले यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं। उस समय वो हील थे। रोमन रेंस के साथ भी उनकी फ्यूड हुई थी। लेकिन अब पहलू कुछ और है।

रोमन रेंस इतनी जल्दी यूनिवर्सल चैंपियनशिप नहीं हारने वाले हैं। केविन ओवेंस अगर अभी हार भी जाते हैं तो उनका मोमेंटर बरकरार रहेगा। और वो भी रोमन रेंस के खिलाफ उन्हें हारने में बिल्कुल भी नुकसान नहीं होने वाला है।

ये भी पढ़ें:- अंडरटेकर ने WWE Survivor Series में भावुक होते हुए कहा अलविदा, विंस मैकमैहन समेत फैंस के छलके आंसू

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 26 Nov 2020, 19:30 IST
 
See more comments
 
 
×