×

4 बड़े कारण जो बताते हैं कि क्यों कोफी किंग्सटन को हराकर ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियन बनेंगे

क्या कोफ़ी अपने टाइटल को डिफेंड कर पाएंगे?

Subham Pal
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:33 IST

ब्रॉक लैसनर
Advertisement
Ad

इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने स्मैकडाउन लाइव में वापसी करते हुए सबको चौंका दिया। उनके साथ आए पॉल हेमन ने एलान किया कि फॉक्स नेटवर्क पर स्मैकडाउन के डेब्यू शो में लैसनर, कोफ़ी किंग्सटन को उनके डब्लू डब्लू ई(WWE) चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।

फैंस को इसकी उम्मीद नहीं थी क्योंकि वो लोग सोच रहे थे कि हैल इन ए सैल पीपीवी में रैंडी ऑर्टन और कोफ़ी किंग्सटन के बीच एक और मैच होगा। WWE का इरादा एकदम साफ़ है और वह स्मैकडाउन लाइव के फॉक्स नेटवर्क पर जाने के बाद छाप छोड़ना चाहती है और लैसनर को नया वर्ल्ड चैंपियन बनाना उन तरीकों में से एक हो सकता है।

अब जबकि फैंस नहीं चाहते कि कोफ़ी किंग्सटन WWE चैंपियनशिप हार जाएं, लेकिन ऐसा होने की संभावना काफी ज्यादा है और इस आर्टिकल में ऐसे ही 4 कारणों के बारे में बताने वाले हैं कि क्यों स्मैकडाउन में कोफ़ी किंग्सटन को हराकर ब्रॉक लैसनर नए चैंपियन बनेंगे।


#4 कोफ़ी किंग्सटन के निराशाजनक टाइटल मैचेस

कोफ़ी किंग्सटन

कोफ़ी किंग्सटन रेसलमेनिया 35 में WWE चैंपियन बनने के बाद से ही काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। WWE के सबसे बड़े इवेंट में डेनियल ब्रायन के साथ हुआ कोफ़ी का मैच इस साल हुए सबसे अच्छे मैचों मे से एक था और वह अभी भी जहां जाते हैं उन्हें वहां दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है।

यह भी पढ़े: द फीन्ड का शिकार बनने के बाद केन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

दुर्भाग्यवश WWE चैंपियन बनने के बाद से ही कोफ़ी अपने फ्यूड और मैचों से दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं। केविन ओवेंस, डॉल्फ़ जिगलर, समोआ जो और रैंडी ऑर्टन के साथ हुए उनके मैच साधारण थे और देखा जाए तो उनके स्टोरीलाइन में उस ड्रामे की कमी है जो कि उनके WWE चैंपियन बनने के पहले उनके स्टोरीलाइन में हुआ करती थी।

Advertisement
Ad

इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि अब उन्हें एक ऐसे चैंपियन के रूप में बुक किया जा रहा है जिसे हराना लगभग नामुमकिन है और इस कारण उनके मैच से ड्रामा और सस्पेंस ख़त्म हो गया है।

ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में रॉ के बजाए स्मैकडाउन के मैच किसी पीपीवी को मेन इवेंट करेगी इसलिए WWE चाहेगी कि दर्शकों को अच्छे मेन इवेंट मैच देखने को मिले और इसलिए वह इस मैच में लैसनर को चैंपियन बना सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 4
Published 21 Sep 2019, 11:32 IST