एक्सट्रीम रूल्स मेन इवेंट

4 कारण क्यों ब्रॉक लैसनर SummerSlam में सैथ रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड कर लेंगे

  • क्या लैसनर अपना टाइटल डिफेंड कर लेंगे?
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 20 Jul 2019, 10:28 IST

एक्सट्रीम रूल्स में सैथ रॉलिंस की बड़ी जीत के बाद ब्रॉक लैसनर ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन किया और नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए। इसके बाद रॉ के एपिसोड में एक 10 मैन बैटल रॉयल रखा गया जिसके विजेता को समरस्लैम के यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका मिलने वाला था।

मैच में सैथ रॉलिंस ने अंत में रैंडी ऑर्टन को एलिमिनेट करके जीत हासिल कर ली और अब उन्हें अपनी टाइटल के लिए समरस्लैम में रीमैच मिलेगा। रॉलिंस ने बताया था कि वह समरस्लैम में द बीस्ट को हराने वाले हैं। फैंस को रॉलिंस की जीत पसंद आएगी। 

कुछ ऐसे भी कारण है जिनकी वजह से सैथ को टाइटल नहीं जीतनी चाहिए। आज हम उन्हीं 4 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें:- 5 ड्रीम मैच जो SummerSlam 2019 में हो सकते हैं

#4 ब्रॉक लैसनर फुलटाइम चैंपियन बन सकते हैं

द बीस्ट अब अच्छे चैंपियन बन सकते हैं

ब्रॉक लैसनर की पिछली दो यूनिवर्सल टाइटल रेन में सबसे खराब बात थी कि वह नियमित रूप से रॉ में दिखाई नहीं देते थे। इसकी वजह से WWE रॉ की बड़ी टाइटल को टीवी पर नहीं ला पाती थी। 

अब शायद यह चीज़ बदल सकती है। पहले ब्रॉक के सामने UFC में जाने का विकल्प था लेकिन अब वह रिटायर हो चुके हैं। वह अब WWE के अलावा किसी और जगह काम नहीं कर रहे हैं। अब ब्रॉक के पास बहुत समय है और इसके चलते वह हर हफ्ते टीवी पर आ सकते हैं।

#3 WWE को फॉक्स नेटवर्क पर जाने के लिए द बीस्ट की चैंपियन के रूप में जरूरत है

स्मैकडाउन को टक्कर देने के लिए ब्रॉक

WWE का स्मैकडाउन अक्टूबर में फॉक्स नेटवर्क पर जाने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार US के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप भी वहां आने वाले हैं। रोमन रेंस स्मैकडाउन का फेस बनेंगे लेकिन रॉ का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक बड़े स्टार की जरूरत है।

ब्रॉक लैसनर यह काम आसानी से कर सकते हैं। अगर सैथ चैंपियन रहते हैं तो शायद फैंस पर उनके आने का इतना असर नहीं पड़ेगा लेकिन ब्रॉक के आने से सारी चीज़ें बदल जाएगी। इसलिए समरस्लैम में द मैन चैंपियनशिप नहीं जीत सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 20 Jul 2019, 10:28 IST
 
 
 
×