×

4 बातें जो साबित करते हैं कि रोमन रेंस WWE के सबसे पसंदीदा रैसलर हैं

पूरी दुनिया में रोमन रेंस प्रसिद्ध हैं।

WRESTLING AJ
ANALYST
Timeless

मौजूदा समय में WWE के सबसे प्रिय रैसलर माने जाने वाले रोमन रेंस को भारत के साथ-साथ विश्वभर में पसंद किया जाता हैI साल 2012 के सर्वाइवर सीरीज से WWE के रैसलिंग जगत में कदम रखने वाले रोमन रेंस ने कुछ ही समय में जबरदस्त सफलता पाईI वो द शील्ड के साथ भी बहुत प्रभावशाली थे।

Advertisement
Ad

रोमन रेंस मौजूदा समय में एक ऐसे स्टार हैं जो कंपनी के सबसे प्रभावशाली रैसलर माने गए हैंI लेकिन रोमन रेंस को विश्वभर में क्यों पसंद किया जाता है, आज इसी बारें हम बात करेंगे। और कुछ ऐसे कारण भी बताएंगे की आखिर ऐसा क्यों हैं। हालांकि वो इस समय WWE से बाहर चल रहे है।

प्रभावशाली छवि

रोमन रेंस केवल अच्छे रैसलर ही नहीं बल्कि एक अच्छे पर्सनालिटी के भी मालिक हैंI उनके हेयर स्टाइल से लेकर उनके ड्रेसिंग स्टाइल सभी कुछ उनके फैन्स द्वारा फॉलो किया जाता है।

 शायद इसीलिए रोमन रेंस बेहद कम समय में लोगों के पसंदीदा बन गये हैं। उनके कपड़े पहनने का तरीका भी बहुत अलग है। उनकी छाती पर वो हाफ शर्ट एक दम किसी फौजी की जैकेट के समान लगती है।

भले ही आप रोमन रेंस को पसंद करें या ना पसंद करें लेकिन रोमन रेंस ही WWE के सबसे शानदार सुपरस्टार हैं। उन्होंने कंपनी में अपना एक अलग ही प्रभाव छोड़ दिया है। इस बात से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है फैंस उन्हें चीयर करें या बू करें।

 बस वो अपने करेक्टर में ही रहते है। वर्तमान में रोमन रेंस ही अकेले ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने अभी तक सबसे ज्यादा शानदार प्रोमो दिए हैं, जो उनकी छवि को भी सही ढंग से दर्शाता है। वे फिलहाल WWE से बाहर चल रहे है। लेकिन आज भी उनकी कमी हमें खलती है। शायद इसीलिए रोमन रेंस बेहद कम समय में लोगों के पसंदीदा बन गये हैंI

Advertisement
Ad
1 / 4
Published 04 Jan 2019, 20:00 IST