×

4 धमाकेदार चीजें जो WWE TLC 2019 में जरूर होनी चाहिए

ये चीजें इस पीपीवी को बना देंगी शानदार।

Ankit Kumar
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 01:20 IST

TLC पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है
Advertisement
Ad

साल 2019 खत्म होने की कगार पर है और 2020 की तैयारियां शुरू हो गईं है। डब्लू डब्लू ई (WWE) के साल के आखिरी पीपीवी TLC को शुरू में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है। इस पीपीवी के बाद अब फैंस को अब नए साल का इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2019 में माता-पिता बने

साल के आखिरी पीपीवी को धमाकेदार बनाने के लिए कंपनी पूरी कोशिश करेगी। कंपनी चाहेगी कि इस पीपीवी को शानदार तरीके से खत्म कर साल का यादगार तरीके से अंत किया जाए। TLC पीपीवी के लिए कंपनी ने कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं जो इस पीपीवी को हिट बनाने में मदद करेंगे।

हर पीपीवी में कंपनी मुकाबलों के अलावा कई ऐसी धमाकेदार चीजें करती है जो पीपीवी को सफल बनाती है। हम उम्मीद करते हैं कि TLC में भी कुछ ऐसा देखने को मिले। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 4 धमाकेदार चीजों की जो इस पीपीवी में जरूर होनी चाहिए।

#4 बैरन कॉर्बिन को जरूर हराएं रोमन रेंस

साल के आखिरी पीपीवी में फैंस को रोमन रेंस बनाम बैरन कॉर्बिन के बीच TLC मैच देखने को मिलेगा। इस मुकाबले का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस मैच की बुकिंग बेहद शानदार तरीके से हुई है। पिछले कुछ हफ्तों में इनकी स्टोरीलाइन जिस अंदाज में आगे बढ़ी है उसने इस मुकाबले में दिलचस्पी ला दी है।

बात करें अगर इस मुकाबले के नतीजे की तो यहां पर रोमन रेंस को जीत के लिए बुक किया जाना चाहिए। पिछले काफी समय से रोमन रेंस एक बड़ी जीत की तलाश में हैं। इस समय उनके पास एक भी टाइटल नहीं है, ऐसे में उन्हें यहां जीत जरूर हासिल करनी चाहिए।

Advertisement
Ad
1 / 4
Published 14 Dec 2019, 13:45 IST