4 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते Raw के 'सीजन प्रीमियर' शो में देखने को मिल सकती है

  • रॉ में होगा धमाका।
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 30 Sep 2019, 12:15 IST

Advertisement
Ad

डब्लू डब्लू ई (WWE)  में अब न्यू एरा की शुरूआत हो चुकी है। रॉ का सीजन प्रीमियर होगा तो वहीं इस हफ्ते से स्मैकडाउन का फॉक्स पर डेब्यू होगा। इसके लिए सभी तैयारियां कर ली गई है। अब ब्लू ब्रांड शुक्रवार को आएगा। रॉ सीजन प्रीमियर के लिए कई बड़े दिग्गजों के आने का एलान पहले ही कर दिया गया है। इसके अलावा तीन बड़े टाइटल भी डिफेंड यहां पर किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें: 10 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस के साथ टैग टीम बनाकर मैच लड़ा, दुश्मन भी शामिल है

ब्रॉक लैसनर भी इस हफ्ते रॉ का हिस्सा होंगे। मिज टीवी में स्पेशल गेस्ट के तौर पर रिक फ्लेयर और हल्क होगन आएंगे। रे मिस्टीरियो का मुकाबला भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए साथ रॉलिंस के साथ होगा। यूएस चैंपियनशिप के लिए एजे और सेड्रिक के बीच मुकाबला होगा। फीन्ड पर सभी की नजरें रहेंगी। जो भी कहो इस हफ्ते रॉ का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। आइए जानते हैं कल रॉ में चार चीजें क्या हो सकती हैं।

# सेड्रिक डिसक्वालिफिकेशन के जरिए एजे स्टाइल्स को हरा देंगे

इन दोनों के बीच मुकाबला बहुत पहले से चल रहा है। सेड्रिक ने फैंस को प्रभावित किया है, इसलिए इन्हें मौका दिया जा रहा है। क्लैश ऑफ चैंपियंस में इन दोनों का मुकाबला हुआ था। सेड्रिक ने पिछले हफ्ते रीमैच की मांग की थी। तो अब ये धमाकेदार मैच यहां पर होगा। उम्मीद ये जताई जा रही है कि ल्यूक गैलोज और एंडरसन इस मैच में दखलअंदाजी करेंगे। तो ये मैच डिसक्वालिफिकेशन के जरिए सेड्रिक जीत जाएंगे। हालांकि टाइटल एजे स्टाइल्स के पास ही रहेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 4 Next
Published 30 Sep 2019, 12:15 IST
 
See more comments
 
 
×