×

WWE Hell in a Cell 2019: 4 बड़ी चीजें जो WWE ने इशारों-इशारों में बताई

हैल इन ए सैल के जरिए कंपनी ने कई बड़ी बातें इशारों-इशारों में कह दी।

Ankit Kumar
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:41 IST

हैल इन ए सैल
Advertisement
Ad

हैल इन ए सैल पीपीवी के खत्म होने के बाद अब समय आ गया है कि हम इस पीपीवी के तमाम पहलुओं पर नज़र डाले। हैल इन ए सैल के शो में कई बड़े मुकाबले देखने को मिले लेकिन वह इतने शानदार नहीं थे कि फैंस का मनोरंजन कर सके। 

ये भी पढ़ें- WWE Hell in a Cell, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 6 अक्टूबर, 2019

शो की सबसे खास बात शार्लेट फ्लेयर का 10वीं टाइटल जीतना रहा। इसके अलावा शो में ऐसा कुछ भी खास नहीं देखने को मिला जैसा हमें कंपनी के हर पीपीवी में देखने को मिलता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी ने इस शो के जरिए फैंस को काफी निराश किया है।

हर शो की तरह डब्लू डब्लू ई (WWE) ने शो के दौरान इशारों-इशारों में कई बड़ी बातें भी कह दी, जिन्हें नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। तो आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 बड़ी चीजों पर जो WWE ने हैल इन ए सैल में इशारों-इशारों में बता दी। 

लंबे समय तक रॉ विमेंस चैंपियन रहेंगी बैकी लिंच

बैकी लिंच

कई फैंस का मानना था कि हैल इन ए सैल में बैकी लिंच अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप गंवा देंगी और साशा बैंक्स नई चैंपियन बन जाएंगी। लेकिन कंपनी के मन में शायद कुछ और ही चल रहा था। बैकी लिंच ने साशा बैंक्स को हराकर एक बार रॉ विमेंस चैंपियनशिप का सफलतापूर्वक बचाव कर लिया है। 

इस जीत के बाद बैकी लिंच के लंबे समय तक चैंपियन बने रहने की संभावना बढ़ गई है क्योंकि इस समय रोस्टर में बैंक्स के अलावा कोई भी सुपरस्टार टाइटल की हकदार नहीं है। हमारे ख्याल से बैकी लिंच का चैंपियन बने रहना कंपनी का सही फैसला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 4
Published 07 Oct 2019, 12:01 IST