दुनिया की सबसे बड़ी प्रोफेशनल रेसलिंग कंपनी है WWE

WWE हेडक्वार्टर के बारे में 4 बड़ी बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे

  • WWE इस वक्त सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है
Ankit Kumar
ANALYST
Timeless

दुनिया की सबसे बड़ी प्रोफेशनल रेसलिंग कंपनी डब्लू डब्लू ई (WWE) पिछले कई दशकों से फैंस का मनोरंजन कर रही है। इस कंपनी में रेसलिंग की दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार्स नज़र आते हैं, फिर चाहे वो द अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर हो या फिर जॉन सीना या फिर रोमन रेंस

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है

WWE हमेशा से ही चर्चा में रही है फिर चाहे वह धमाकेदार मुकाबलों के लिए हो या फिर सुपरस्टार्स के ऊपर बैन या फिर अपने ऑफिस के चलते। कंपनी ने इस साल के शुरूआत में एक प्रेस रिलीज़ जारी कर इस बात की जानकारी दी कि कंपनी के हेडक्वार्टर को नए ऑफिस में शिफ्ट करने का फैसला लिया गया है। अभी WWE हेडक्वार्टर स्टैम्फर्ड का टाइटन टावर है।

कंपनी के नए ऑफिस में शिफ्ट होने से पहले हमने सोचा कि क्यों न आपको WWE हेडक्वार्टर से जुड़ी उन बातों के बारे में बताया जाय जिन्हें शायद आप नहीं जानते होंगे। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं WWE हेडक्वार्टर के बारे में 4 बड़ी बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे।

#4 मेहमानों को अंदर आने की अनुमति नहीं है

सुपरस्टार्स को कंपनी के सभी नियमों का पालन करना पड़ता है

WWE के फैंस कंपनी के नए ऑफिस में शिफ्ट होने से पहले पुराने ऑफिस (स्टैम्फर्ड के टाइटन टावर) में जाना जरूर पसंद करेंगे लेकिन अफसोस कि WWE हेडक्वार्टर में जाना संभव ही नहीं है। WWE हेडक्वार्टर में सुरक्षा काफी कड़ी है जिसका पालन सभी सुपरस्टार्स और स्टाफ को करना पड़ता है।

कंपनी के हेडक्वार्टर में केवल सुपरस्टार्स और स्टाफ को ही जाने की अनुमति है। अगर फिर भी आप कंपनी के हेडक्वार्टर में जाना चाहते हैं तो बिजनेस मीटिंग आपके लिए एक तरीका हो सकता है।


Advertisement
Ad
1 / 4 Next
Published 18 Dec 2019, 18:00 IST
 
 
 
×