WWE

WWE से जुड़ी 4 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 19 Apr 2021

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 खत्म हो चुका हैं और अब WWE अपने आगे प्लान की तैयारी में जुट गया है। WWE के अभी कुछ बड़े इवेंट्स होने बाकि है। WrestleMania 37 को लेकर कई अफवाहें सामने आई थी और कुछ इसमें से सही भी साबित हुई है। अभी इस मेगा इवेंट को एक ही हफ्ता हुआ है तो अभी अफवाहों का दौर जारी हो गई है।

Ad

ये भी पढ़ें:-WWE पर लगाए गए बहुत ही गंभीर आरोप, रोमन रेंस के भविष्य को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, 154 किलो का तगड़ा रेसलर हुआ भावुक

रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के एपिसोड हो चुके हैं और कुछ नई स्टोरीलाइन्स की शुरूआत हो चुकी है। अभी भी कुछ ऐसी राइवलरी है जिनके बारे में कुछ नहीं पता है। ऐसे में कुछ सुपरस्टार्स और दिग्गजों को लेकर काफी अफवाहें इस बीच सामने आई हैं। फैंस को ये अफवाहें सच भी लगती है क्योंकि ये सही साबित होती है। वैसे भी WWE में जब तक अफवाहें नहीं आती है तब तक फैंस की उत्सुकता बढ़ती नहीं है।तो आइए जानते हैं WWE से जुड़ी 4 बड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए।

सच होनी चाहिए- WWE का रोमन रेंस के लिए बड़े मैच की प्लानिंग

रोमन रेंस

WWE WrestleMania 37 में रोमन रेंस ने ऐज और डेनियल ब्रायन को हराकर एक बार फिर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड कर ली है। अब ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस का ये चैंपियनशिप रन काफी लंबा चलने वाला है। पिछले साल वापसी के बाद से अभी तक रोमन रेंस चैंपियन बने हुए है और अभी तक फैंस की उम्मीदों पर वो खरे उतरे हैं। कई फैंस को लगा था कि इस बार ऐज की जीत होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE ने रोमन रेंस के ऊपर ही विश्वास जताया।

ये भी पढ़ें:-WWE इतिहास के सबसे लंबे सुपरस्टार को लेकर जॉन सीना के पिता ने जताई चिंता, कहा- ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसा हाल ना हो जाए

रोमन रेंस को जीताकर WWE ने एक मजबूत मैसेज फैंस को दिया है। रोमन रेंस के लिए WWE ने आगे भी बड़े प्लान तैयार किए है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने कहा कि WWE ने रोमन रेंस के लिए तीन बड़े पैसे वाले मैचों की प्लानिंग तैयार कर ली है। इस लिस्ट में जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर और द रॉक शामिल हैं और इनके साथ रोमन रेंस का मैच हो सकता है। फैंस चाहते हैं कि ये बात सच होनी चाहिए क्योंकि इससे कंपनी को काफी फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Ad
1 / 7 Next
Published 19 Apr 2021
 
See more comments
 
 
×