रोमन रेंस के दो कैरेक्टर को बहुत ही कम WWE सुपरस्टार्स हरा पाए हैं

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस और रोमन लीकी को हराया है

  • रोमन रेंस के दोनों कैरेक्टर को बहुत ही कम WWE सुपरस्टार्स हरा पाए हैं, जानिए इसमें कौन से स्टार्स के नाम शामिल
  • रोमन रेंस से पहले बिग डॉग रोमन लीकी के नाम से परफॉर्म किया करते थे
मयंक मेहता
FEATURED COLUMNIST
Modified 27 Sep 2020, 16:52 IST

Advertisement
Ad

रोमन रेंस को जब उनके मौजूदा नाम से पहचाने जाने लगा, उससे पहले वो WWE फ्लोरिडा चैंपियनशिप रेसलिंग में लीकी और NXT डेवलेपमेंटल सिस्टम्स में रोमन लीकी के नाम से परफॉर्म किया करते थे। FCW में अपने समय में 4 बार रेसलमेनिया के मेन इवेंट का हिस्सा रह चुके रेंस ने डैनी मार्लो और माइक डैल्टर के साथ टैग टीम बना चुके हैं।

उन्होंने तीन बार FCW फ्लोरिडा हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज भी किया, लेकिन कभी वो इसे जीतने में कामयाब नहीं हुए। हालांकि 2012 में मेन रोस्टर में आने के बाद से उनकी किस्मत पूरी तरह से बदल गई। सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के साथ शील्ड का हिस्सा रहते हुए रेंस ने मेन इवेंट में अपना डेब्यू किया।

यह भी पढ़ें: WWE के 101 सुपरस्टार्स के असली नाम: क्या आप रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर के रियल नाम जानते हैं?

हालांकि सिंगल सुपरस्टार के तौर पर उन्होंने काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया और अब वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। इस समय रोमन रेंस WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं। मौजूदा रोस्टर में रेंस को हराना बिल्कुल भी आसान नहीं है, लेकिन FCW और डेवलेपमेंटल सिस्टम में उन्हें कई सुपरस्टार्स ने हराया है।

इस लिस्ट में हम ऐसे ही WWE सुपरस्टार्स के ऊपर नजर डालेंगे जिन्होंने रोमन रेंस और रोमन लीकी को हराया है:

#) सिजेरो ने रोमन रेंस और रोमन लीकी को हराया है

Advertisement
Ad

सिजेरो को रोमन रेंस के खिलाफ एकमात्र जीत फरवरी 2018 में मिली थी। सिजेरो ने शेमस के साथ मिलकर टैग टीम बनाकर रॉ में हुए रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को हराया था। इस मैच में जेसन जॉर्डन के कारण मैच को डिसक्वालिफिकेशन से खत्म कर दिया गया। हालांकि सिजेरो ने रोमन रेंस को कभी भी सिंगल्स मैच में नहीं हराया है।

Raw और SmackDown में आने से पहले कई WWE सुपरस्टार्स को कुछ साल कंपनी के डेवलेपमेंट सिस्टम में बिताने पड़े थे। सिजेरो के केस में उन्हें मेन रोस्टर में डेब्यू से पहले सिर्फ 7 महीने ही FCW में बिताए थे। सिजेरो ने रोमन लीकी को नंवबर 2011 में 3 मिनट और 55 सैकेंड के अंदर ही सिंगल मैच में हरा दिया था।

यह भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स की उम्र (23 से 53 तक): रोमन रेंस, जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने साल के हैं?

Advertisement
Ad
1 / 4 Next
Published 27 Sep 2020, 16:49 IST
 
 
 
×