5 धमाकेदार मैच जो अगले साल WrestleMania 36 का हिस्सा हो सकते हैं

  • क्या ये मैच रैसलमेनिया 36 का हिस्सा होंगे?
Amit Shukla
ANALYST
Modified 21 Apr 2019, 16:01 IST

इस साल का रैसलमेनिया इतिहास का हिस्सा बन चुका है लेकिन अगले साल का रैसलमेनिया 5 अप्रैल 2020 को टैम्पा, फ्लोरिडा में होगा। इसकी वजह से फैंस उत्साहित भी हैं और ये भी सोच रहे हैं कि ऐसे कौन से मैच हैं जो अगले साल होने वाले शो का हिस्सा बन सकते हैं।

एक कंपनी के तौर पर WWE हमेशा ज़बरदस्त मैच करवाती है, जिसमें काफी रोमांच और एक्शन देखने को मिलता है। इस साल रोंडा, शार्लेट और बैकी के बीच मेन इवेंट मैच देखने को मिला। इसका सीधा अर्थ है कि कंपनी आने वाले समय में और भी कई महिला रैसलर्स वाले ज़बरदस्त मैच करेगी और साथ ही कुछ ऐसे मैच भी होंगे, जिनको या तो फैंस देखना चाहते हैं या फिर जिनकी सुगबुगाहट है।

इसको ध्यान में रखते हुए 5 मैचों की लिस्ट तैयार की है, जो अगले साल रैसलमेनिया में देखने को मिल सकते हैं:

#5 मैट रिडल बनाम ब्रॉक लैसनर

मैट रिडल और ब्रॉक लैसनर MMA बैकग्राउंड के साथ WWE का हिस्सा हैं, लेकिन जहाँ ब्रॉक को बॉक्स-ऑफिस अट्रैक्शन माना जाता है, वहीं मैट NXT में काम करके खुद के लिए जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई चौकाने वाले बयान दिए हैं, जिसमें एक ये था कि वो ब्रॉक लैसनर को रिटायर करना चाहते हैं।

इस समय तो मैट NXT का हिस्सा हैं लेकिन हो सकता है कि अगले कुछ महीनों में इन्हें मेन रोस्टर का हिस्सा बनाया जाए। ऐसा होते ही वो ब्रॉक को चैलेंज करेंगे और ये मुमकिन है कि बीस्ट इंकार्नेट उनके साथ एक मैच लड़ें। ये मैच अगर रैसलमेनिया में होता है तो उससे ना सिर्फ सबका मनोरंजन होगा, बल्कि रिडल के रूप में भविष्य का सुपरस्टार मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 21 Apr 2019, 16:01 IST
 
 
 
×