केविन ओवेंस

5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो अपना मोमेंटम खो चुके हैं

  • 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें ना तो अच्छी स्टोरीलाइन मिल रही है और ना ही मुकाबले में जीत
  • केविन ओवेंस से लेकर लिव मॉर्गन जैसे बड़े सुपरस्टार्स अपना अच्छा मोमेंटम खो चुके हैं
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 06 Jun 2020, 19:30 IST

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स हमेशा यही कोशिश करते रहते हैं कि किसी तरह उन्हें मिलने वाला पुश जारी रहे और उनके करियर को अच्छा मोमेंटम प्राप्त हो सके। अच्छा और बुरा मोमेंटम ही WWE सुपरस्टार्स के करियर को सफल या असफल बनाने में अहम भूमिका निभाता है।

Advertisement
Ad

मौजूदा समय में भी WWE में ऐसे कई रेसलर्स मौजूद हैं जो अपना मोमेंटम खोते जा रहे हैं और इस आर्टिकल में हम उन्हीं कुछ बड़े सुपरस्टार्स से आपको अवगत कराने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो बैकलैश पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के मैच में दखल दे सकते हैं

लिव मॉर्गन ने दिसंबर में WWE में वापसी की थी

कुछ महीने पहले WWE ने रुसेव-लाना-लैश्ले की लव ट्रायंगल स्टोरीलाइन में लाना की पूर्व प्रेमिका बनाकर लिव मॉर्गन की वापसी कराई थी। लेकिन उस स्टोरीलाइन के समाप्त होने के बाद उन्हें अपनी पूर्व पार्टनर्स के साथ फ्यूड में शामिल होना पड़ा।

अब उनकी वो स्टोरीलाइन भी अंतिम रूप ले चुकी है और और अब एक बार फिर मॉर्गन वहीं आ पहुंची हैं जहाँ से उन्होंने शुरुआत की थी और नई स्टोरीलाइंस के मौके तलाश रही हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े कारणों से रॉ में आ रहे हैं WWE दिग्गज क्रिश्चियन

Advertisement
Ad

एंड्राडे

चाहे लोगों का ध्यान इस ओर ना जाता हो लेकिन सच्चाई यही है कि WWE में जीत-हार बहुत अधिक मायने रखती हैं और एंड्राडे को पिछले कुछ महीनों में अधिकतर मैचों में हार ही झेलनी पड़ी है।

ड्रू मैकइंटायर, अपोलो क्रूज़ समेत कई अन्य सुपरस्टार्स के खिलाफ उन्हें पिछले 2 महीनों में लगातार हार झेलनी पड़ी हैं और अब तो वो क्रूज़ के हाथों यूएस टाइटल भी गंवा चुके हैं। लगातार हार से लेकर टाइटल गंवाना दर्शाता है कि एंड्राडे का WWE में पूरा मोमेंटम बिगड़ सा गया है।

ये भी पढ़ें: WWE बैकलैश पीपीवी के 5 सबसे यादगार पल

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 06 Jun 2020, 19:30 IST
 
 
 
×