×

5 बड़ी गलतियां जो WWE Clash of Champions 2019 में नहीं होनी चाहिए

शो का मजा किरकिरा कर सकती हैं ये गलतियां।

Amit Shukla
ANALYST
Published 15 Sep 2019, 09:30

रैंडी ऑर्टन और कोफी किंग्सटन
Advertisement
Ad

डब्लू डब्लू ई (WWE) का अगला शो क्लैश ऑफ चैंपियंस होने वाला है। इस शो से सबको काफी उम्मीदें हैं क्योंकि इसमें सभी चैंपियनशिप डिफेंड होंगी। ये एक बड़ा सवाल है कि कौन इस शो के अंत में चैंपियन रहेगा। कोफी का मुकाबला रैंडी ऑर्टन से WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाला है।

सैथ रॉलिंस का मुकाबला अपने टैग टीम पार्टनर ब्रॉन स्ट्रोमैन से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला है। इसके अलावा रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच का मुकाबला साशा बैंक्स से होगा। वहीं बेली का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर से होगा।

ये भी पढ़ें: 10 चौंकाने वाली चीज़ें जो 2020 से पहले WWE में देखने को मिल सकती है

इतने सारे मैचेज की वजह से कई रेसलर्स आगे बढ़ेंगे तो वहीं कुछ के हाथ निराशा ही आएगी। इस बात को ध्यान में रखते हुए आइए एक नजर डालते हैं उन 5 गलतियों पर जो शो के दौरान नहीं होनी चाहिए:

#5 इवेंट से फीन्ड को अलग रखना

फीन्ड 

ब्रे वायट एक ऐसे रेसलर हैं जो एक लंबे समय तक कंपनी के साथ नहीं थे। ये जब वापस आए तो उनका फीन्ड किरदार काफी पसंद किया गया। इन्होने समरस्लैम में फिन बैलर को हरा दिया था। अब चूँकि ऐसी खबरें हैं कि ये हैल इन ए सेल में यूनिवर्सल चैंपियन को चैलेंज करेंगे तो अच्छा होगा कि ये शो का हिस्सा बनें।

अगर ब्रे विजेता पर वार कर दें या सिर्फ इनका थीम सांग ही बज उठे तो उससे एक अच्छा मेसेज जाएगा। वैसे भी फैंस को हैरान करने वाली चीजें काफी पसंद आती हैं और अगर ऐसा होता है तो सबको फायदा होगा। फैंस को अच्छा पल मिलेगा, रेसलर को अच्छी कहानी, और शो को रेटिंग्स। अब इसमें तो कोई नुकसान नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment