रोमन रेंस

5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE ड्राफ्ट के दौरान दूसरे शो पर जा सकते हैं

  • कुछ सुपरस्टार्स को अपना ब्रांड बदलने की काफी ज्यादा जरूरत है।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 20 Sep 2019, 08:15 IST

कुछ हफ्तो बाद स्मैकडाउन USA नेटवर्क से FOX पर चला जाएगा। वहीं रॉ अपने नेटवर्क पर ही बना रहेगा। अब दोनों ब्रांड अलग-अलग नेटवर्क पर प्रसारित होंगे और इस वजह से हमें दोनों के बीच प्रतियोगिता देखने को मिलने वाली है क्योंकि USA और FOX नेटवर्क आपस में बड़े प्रतिद्वंदी है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने 3 अलग-अलग दशकों में WWE चैंपियनशिप जीती है

डब्लू डब्लू ई (WWE) इस चीज़ को देखते हुए 11 अक्टूबर और 14 अक्टूबर को दोनों शोज़ के लिए ड्राफ्ट आयोजित करने वाला है। इसका सीधा अर्थ है कि अब ज्यादा और नए सुपरस्टार्स को टीवी पर आने का मौका मिलेगा। 

2019 के सुपरस्टार शेक-अप के बाद हमें सुपरस्टार्स किसी एक ब्रांड पर नहीं दिखे हैं। रोमन रेंस और कोफी किंग्सटन जैसे सुपरस्टार्स स्मैकडाउन का हिस्सा थे लेकिन वह रॉ पर भी दिखाई दे रहे थे। भविष्य में हमें ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिलने वाला। 

इस चीज़ को ध्यान रखते हुए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार के बारे में जो WWE ड्राफ्ट के दौरान अपना ब्रांड बदल सकते हैं। 


#5 ब्रॉक लैसनर- स्मैकडाउन का हिस्सा बन जाएं

ब्रॉक लैसनर

स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में हमें काफी ज्यादा चौंकाने वाली चीज़ देखने को मिली थी। दरअसल, द बीस्ट ब्लू ब्रांड पर कोफी किंग्सटन को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने आए थे।

हमें दोनों सुपरस्टार्स के बीच 4 अक्टूबर को एक जबरदस्त चैंपियनशिप मैच देखने को मिलने वाला है। कोफी को चैंपियन बने बहुत समय हो चुका है, अब फैंस को एक नया और फ्रेश चैंपियन चाहिए। 

विंस मैकमैहन किसी भी हाल में ब्रॉक लैसनर को कोफी के साथ मैच में हारने नहीं देंगे। अगर वह टाइटल जीतते हैं तो वह स्मैकडाउन का प्रमुख हिस्सा बन जाएंगे। इस प्रकार से वह रॉ से स्मैकडाउन में ड्राफ्ट हो जाएंगे।  

 WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 20 Sep 2019, 08:15 IST
 
 
 
×