×

रोमन रेंस के WWE करियर के 5 सबसे बड़े और खतरनाक दुश्मन

रोमन रेंस WWE के टॉप स्टार है और उन्होंने कई सारे बड़े मैच लड़े हैं

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Published 12 Nov 2019, 17:29

रोमन रेंस और जॉन सीना
Advertisement
Ad

रोमन रेंस डब्लू डब्लू ई (WWE) के टॉप स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने 2012 की सर्वाइवर सीरीज में द शील्ड के साथ डेब्यू किया था और बहुत कम समय में वह कंपनी के बेबीफेस बन गए थे। रोमन रेंस ने अपने इस छोटे से करियर में कई सारी उपलब्धि हासिल कर ली हैं।

वह 4 बार लगातार रेसलमेनिया को मेन इवेंट कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने रॉयल रंबल पीपीवी भी जीता है। द बिग डॉग फिलहाल ग्रैंडस्लैम चैंपियन भी हैं और उनका करियर सही राह पर चल रहा है।

ये भी पढ़ें: AEW में जॉन मोक्सली की धमाकेदार जीत और जैरिको के मैच के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं सामने आई

रोमन रेंस को WWE में कदम रखे लगभग 7 साल हो चुके हैं और इस अंतराल में द बिग डॉग ने कई सारे दुश्मन बनाए हैं। हमें उनकी कई सारी बड़ी राइवलरी देखने को मिली है लेकिन उनकी कुछ ऐसी भी दुश्मनियाँ भी रही है जो हमेशा याद रहने वाली हैं।

इसलिए आइए नजर डालते हैं रोमन रेंस के 5 सबसे बड़े दुश्मनों पर। 


#5 ब्रे वायट

द शील्ड और वायट फैमिली की फ़्यूड तो हर एक WWE फैन को याद होगी। इस दुश्मनी के बाद हमें 2015 में ब्रे वायट और रोमन रेंस की राइवलरी देखने को मिली थी। दरअसल, वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन की वजह से द बिग डॉग मनी इन द बैंक लैडर मैच नहीं जीत पाए थे।

इसके बाद हमें दोनों का हैल इन ए सैल में मैच देखने को मिला था, जहां द बिग डॉग की जीत हुई थी। देखा जाए तो यही से रोमन रेंस के बड़े पुश की शुरुआत हुई थी और वह बतौर सिंगल्स सुपरस्टार दर्शकों के सामने आए थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment