×

WWE के 5 बड़े दुश्मन जो असल जिंदगी में सबसे अच्छे दोस्त हैं

रेसलमेनिया 30 में ब्रॉक लैसनर के हाथों ही अंडरटेकर की रेसलमेनिया स्ट्रीक का अंत हुआ था

Neeraj sharma
ANALYST
Timeless

ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर
Advertisement
Ad

प्रो रेसलिंग की दुनिया दूसरे खेलों से काफी अलग है क्योंकि जिस तरह MMA और बॉक्सिंग में कोई फाइटर रिंग में उतरने के बाद केवल अपने प्रतिद्वंदी को हराने के बारे में ही सोचता है। वहीं प्रो रेसलिंग में दोनों रेसलर्स को मिलजुल कर फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना होता है।

रेसलिंग फैंस किसी फाइट से ज्यादा स्टोरीलाइन में दिलचस्पी ढूँढते हैं। बहुत बार ऐसा भी देखा गया है कि रिंग में रेसलर्स ने धमाकेदार फाइट लड़ी हो जिससे लोगों के मन में यह भावना पैदा होने लगती है कि ये दोनों वाकई में दुश्मन हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी रहे हैं जिनके ऑन-स्क्रीन संबंध अलग और ऑफ-स्क्रीन संबंध अलग होते हैं।

हम ऐसे ही 5 डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो ऑन-स्क्रीन तो एक-दूसरे के दुश्मन प्रतीत होते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो काफी अच्छे दोस्त हैं।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार लाना के बारे में 5 चीजें जो आपको जरुर जाननी चाहिए

# लेसी इवांस और नटालिया

एक ही फ्यूड ने लेसी इवांस और नटालिया को अच्छा दोस्त बना दिया है

लेसी इवांस और नटालिया कई बार रिंग में एक-दूसरे का सामना कर चुकी हैं, जिनमें सऊदी अरब में हुआ ऐतिहासिक मैच सबसे खास रहा। क्राउन ज्वेल में इनकी भिड़ंत हुई और एक अच्छी फाइट के बाद नटालिया को जीत मिली थी।

हालांकि, इनके बीच दुश्मनी ज्यादा समय तक जारी नहीं रह सकी लेकिन इस फ्यूड में उन्होंने काफी अच्छे मुकाबले भी लड़े थे। इसी फ्यूड के दौरान इवांस और नटालिया के बीच दोस्ती काफी गहरी हो गई है और ऐसा भी कहा गया है कि इवांस को इस पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन से काफी चीजें सीखने को मिली हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4
Advertisement
Ad
Add a Comment