×

WWE Royal Rumble 2020: 5 धमाकेदार चीज़ें जो पीपीवी का रोमांच बढ़ा सकती हैं

क्या रॉयल रंबल में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे ये रेसलर्स?

Amit Shukla
ANALYST
Modified 22 Jan 2020, 13:54 IST

रोंडा राउजी और ब्रे वायट
Advertisement
Ad

रॉयल रंबल अब बस कुछ ही दिन दूर है और इस शो के दौरान दो रॉयल रंबल मैच अब होते हैं। इनमें एक है मेंस रॉयल रंबल मैच तो दूसरा है विमेंस रॉयल रंबल मैच जिसमें अबतक सिर्फ चार नाम घोषित हुए हैं। पुरुषों के रॉयल रंबल मैच के लिए अबतक 22 रेसलर्स का नाम घोषित है जिसका सीधा अर्थ है कि ऐसे कई रेसलर्स हैं जो एक बार के लिए ही सही इस मैच में अपनी उपस्थिति से मैच का रोमांच बढ़ाएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए किंग कॉर्बिन vs द फीन्ड अच्छा विकल्प हो सकता है

इसको देखते हुए कई नाम फैंस के दिमाग में हैं, लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि उनमें से कितने मैच के दौरान अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 रेसलर्स के बारे में आपको बताने वाले हैं:

#5 बुकर टी

रॉयल रंबल के लिए बुकर टी ने अपना नाम तब ही दे दिया था जब इसको लेकर सुगबुगाहट हो रही थी। इसकी एक बड़ी वजह हार्लेम हीट और द रिवाइवल के बीच हुआ बैकस्टेज कॉनफ्रेंट्रेशन। बुकर टी के ट्वीट्स को देखकर ऐसा लगता है कि वो शो के लिए एकदम तैयार हैं और वो अगर इस मैच में अपनी एंट्री करते हैं तो क्या उनका सामना रिवाइवल से होगा। वैसे ये भी दिलचस्प होगा कि क्या हार्लेम हीट और द रिवाइवल इस मैच के दौरान अपनी लड़ाई को आगे ले जाकर रेसलमेनिया में एक मैच लड़ेंगे।

इस समय द रिवाइवल को कोई खास अहमियत नहीं मिल रही है तो ये एक अच्छा कदम होगा जिससे हार्लेम हीट द रिवाइवल के किरदार को फायदा पहुँचायेगा। एक हार से हार्लेम हीट को कोई नुकसान नहीं होगा, और चूँकि कंपनी ने इस नाम के ट्रेडमार्क के लिए आवेदन किया है तो ये कहानी होने की संभावना है।

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 22 Jan 2020, 13:54 IST