×
Advertisement
Ad

5 बड़े बदलाव जो WWE में जल्द ही होने वाले हैं

बदलेगा WWE...होगा रोमांच

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Timeless
Advertisement
Ad

पॉल हेमन और एरिक बिशफ

डब्लू डब्लू ई (WWE) के पास कुल 2 मुख्य शो है जिसका नाम रॉ और स्मैकडाउन है। 2019 में हर हफ्ते WWE के शो ज्यादा अच्छे नहीं जा रहे हैं। कभी दोनों ही एपिसोड फैंस को पसंद आते हैं तो कभी दोनों ही निराशाजनक रहते हैं।

WWE ने लगभग 1 महीने पहले अपनी क्रिएटिव टीम में बहुत बड़ा बदलाव किया था जब उन्होंने पॉल हेमन और एरिक बिशफ को रॉ और स्मैकडाउन के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बना दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, एरिक ने अभी तक स्मैकडाउन में अपना कोई योगदान नहीं दिया है।

रॉ की बात की जाए तो पॉल हेमन अब विंस मैकमैहन का पूरा साथ दे रहे हैं। इन दोनों दिग्गजों ने एटीट्यूड एरा के समय रेसलिंग जगत में अपने दिमाग से बहुत नाम कमाया था। इसके अलावा कुछ समय बाद स्मैकडाउन फॉक्स नेटवर्क पर जाने वाला है। 

Advertisement
Ad

इन दोनों कारणों के चलते WWE में बहुत से बदलाव होने वाले हैं। फिलहाल, हम बात करने वाले हैं 5 बदलाव के बारे में जो WWE में होने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जो SummerSlam के बाद ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं


#1 WWE स्पोर्ट्स चैनल पर जाने वाली है

फॉक्स स्पोर्ट्स

स्मैकडाउन कुछ समय में फॉक्स स्पोर्ट्स पर जाने वाली हैं। दरअसल, यह खेलों से जुड़ा चैनल है, इसपर कई सारे अलग-अलग खेल दिखाए जाते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, जब WWE का शो फॉक्स नेटवर्क पर जाएगा तो यहां हार और जीत का बात ज्यादा महत्व बढ़ जाएगा। 

WWE में इसके बाद NJPW जैसा माहौल हो जाएगा। NJPW में हर एक सुपरस्टार के लिए हार और जीत बहुत ज्यादा जरूरी रहती है। सुपरस्टार का भविष्य इससे ही तय होता है। स्पोर्ट्स चैनल होने की वजह से WWE के स्मैकडाउन ब्रांड पर यह चीज़ जरूर हो सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment