×

5 चीजें जो SummerSlam 2019 के बाद अब WWE में बदल सकती हैं

समरस्लैम पीपीवी रहा धमाकेदार।

Neeraj sharma
ANALYST
Timeless

समरस्लैम 2019
Advertisement
Ad

कुछ दिन पहले तक रेसलिंग फैंस डब्लू डब्लू ई (WWE) समरस्लैम पीपीवी का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन अब इसके सफल आयोजन के बाद दुनिया भर के फैंस इसकी प्रशंसा कर रहे हैं। चाहे इसमें चौंकाने वाली चीजें कम ही देखने को मिली परंतु इसके बावजूद रेसलर्स ने अपना बेस्ट देने की कोशिश की और उन्हें सफलता भी मिली।

ब्रॉक लैसनर अकेले ऐसे सुपरस्टार रहे जिन्हें इस पीपीवी में अपना टाइटल गंवाना पड़ा है। ब्रे वायट का इन रिंग रिटर्न भी धमाकेदार रहा जिन्होंने फिन बैलर पर धमाकेदार जीत हासिल की।

अब WWE का पूरा फोकस अगले साल रॉयल रंबल और रेसलमेनिया पर जाने वाला है क्योंकि आमतौर पर समरस्लैम से ही अगले साल रेसलमेनिया की दिशा तय होती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ चीजों पर चर्चा करने वाले हैं जो WWE ने समरस्लैम के जरिए इशारों-इशारों में बताई।

# 'द ओसी' को ज्वॉइन करेंगे फिन बैलर?

फिन बैलर को समरस्लैम में द फीन्ड के खिलाफ हार मिली

कुछ सप्ताह पहले ही पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स ने ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन की सहायता से हील टर्न लिया था और अब इस हील टीम को 'द ओसी' के नाम से जाना जाता है। आपको याद दिला दें शो के शुरू होने से पहले स्टाइल्स सहायता के लिए अपनी टीम के साथ फिन बैलर के पास पहुंचे थे।

'द ओसी' मेंबर्स और बैलर इससे पहले 'द बुलेट क्लब' का हिस्सा रह चुके हैं। फिलहाल ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन कुछ समय के लिए WWE से बाहर जा सकते हैं। इसलिए ऐसा कहना गलत नहीं कि जब भी उनकी वापसी होगी वो इस हील टीम का हिस्सा बनने के लिए वापसी करेंगे।

एजे स्टाइल्स ने समरस्लैम 2019 में रिकोशे पर धमाकेदार अंदाज में जीत हासिल करते हुए यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल डिफेंड किया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5
Advertisement
Ad
Add a Comment