जॉम मोक्सली & रायबैक

5 पूर्व सुपरस्टार्स जो शायद कभी भी WWE में वापसी नहीं करेंगे 

  • कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो WWE में वापसी नहीं करना चाहते हैं
  • कई पूर्व सुपरस्टार्स को WWE में अपना आखिरी मैच लड़ने का मौका नहीं मिला
Subham Pal
ANALYST
Modified 07 Apr 2020, 20:00 IST

पिछले कुछ सालों के दौरान डब्लू डब्लू ई(WWE) अपने कई सुपरस्टार्स को कंपनी में वापस लेकर आई है। आपको बता दें, गोल्डबर्ग दो अलग-अलग मौकों पर वापसी करते हुए यूनिवर्सल चैंपियन बने। बतिस्ता ने भी पिछले साल वापसी करने के बाद रेसलमेनिया 35 में ट्रिपल एच के खिलाफ मैच लड़ा था। इसके अलावा हाल ही में WWE में सबसे बड़ी वापसी ऐज की मानी जाती है जिन्होंने नैक इंजरी के इन-रिंग एक्शन से संन्यास ले लिया था लेकिन उन्होंने सबको चौंकाते हुए 2020 रॉयल रंबल पीपीवी में वापसी की। यही नहीं, रेसलमेनिया 36 में हुए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में वह रैंडी ऑर्टन को हराने में कामयाब रहे।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़े: 5 बड़ी चीजें जो रोमन रेंस की वापसी के बाद WWE में देखने को मिल सकती है

इन सब सुपरस्टार्स के अलावा शॉन माइकल्स ने भी सऊदी अरब में हुए इवेंट में एक मैच के लिए WWE में अपनी वापसी की थी। भले ही पिछले कुछ समय में कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने वापसी की हो लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो शायद ही कभी WWE में वापसी करें। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 पूर्व सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो शायद कभी भी WWE में वापसी नहीं करेंगे।

#5.जॉन मोक्सली

जॉन मोक्सली उर्फ़ डीन एम्ब्रोज WWE में वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं और आपको बता दें, जब पिछले साल WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हुआ तो उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट आगे न बढ़ाकर कंपनी छोड़ने का फैसला किया।WWE छोड़ने के बाद मोक्सली AEW में चले गए और 'टॉक इज जैरिको पोडकास्ट के एक एपिसोड के दौरान उन्होंने WWE छोड़ने के कारणों का खुलासा किया और उन्होंने कहा कि वह WWE में कभी भी वापसी नहीं करेंगे। 

हालांकि, मोक्सली की वाइफ रैने यंग अभी भी WWE में काम कर रही हैं लेकिन वर्तमान में वह केवल WWE के बैकस्टेज शो में ही काम करती हैं। 

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 07 Apr 2020, 20:00 IST
 
 
 
×