×

5 कारण जो बताते हैं कि स्टिंग इस साल के अंत तक अंडरटेकर से लड़ाई कर लेंगे

ये एक ड्रीम मैच है जो ज़रूर होगा

Amit Shukla
ANALYST
Modified 20 Dec 2019, 23:49 IST

क्या ये ड्रीम मैच जल्द होगा?
Advertisement
Ad

अंडरटेकर और स्टिंग के बीच एक मैच सबकी लिस्ट में होगा और हर कोई इसे देखना चाहेगा। सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के बीच हुए मैच ने साफ कर दिया था कि कौन फिट है और कौन नहीं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जो बताते हैं कि क्यों केविन ओवेंस ने डॉल्फ जिगलर को Extreme Rules में कुछ सेकेंड्स में हराया

डैडमैन के नाम से जाने जानेवाले अंडरटेकर ने जिस तरह का प्रदर्शन एक्सट्रीम रूल्स में किया उससे इस बात की संभावना बन जाती है कि ये मैच हो सकता है। ऐसा नहीं है कि हम ये मैच नहीं चाहते थे लेकिन प्रदर्शन के आधार पर इसको ना किए जाने की उम्मीद सी होने लगी थी। चूँकि स्टिंग रिटायरमेंट में हैं और उन्होंने सिर्फ अंडरटेकर के साथ लड़ने के लिए ही उससे बाहर आने की शर्त रखी है तो ये मुमकिन है कि ऐसा हो जाए।

वैसे उनका प्रदर्शन कैसा होगा ये अगले आर्टिकल के लिए अच्छा होगा, इस आर्टिकल में हम नज़र डालते हैं कि उनका मैच क्यों हो सकता है:

#5 अंडरटेकर की थीम सॉन्ग के दौरान कौवों की आवाज़

अगर एक्सट्रीम रूल्स के दौरान अंडरटेकर से जुड़ा पैकेज आपने देखा हो तो आप जानते होंगे कि उसमें कौवों की आवाज़ का इस्तेमाल हुआ था। स्टिंग ने WCW के दौरान जो किरदार किया था उसमें कौवों का इस्तेमाल होता था, या यूँ कहें की थीम सॉन्ग में उसका इस्तेमाल होता था। अगर अंडरटेकर के थीम सॉन्ग में उसका इस्तेमाल होता है तो ये आपको बताने के लिए काफी है कि कंपनी दोनों के बीच एक मैच की घोषणा करने की तैयारी कर रही है। वो घोषणा कब होगी ये देखना होगा, लेकिन मैच तो ज़रूर होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 16 Jul 2019, 15:10 IST