5 NXT रैसलर्स जो सुपरस्टार शेक-अप से मेन रोस्टर का हिस्सा बन सकते हैं

  • कौन बदलेगा ब्रैंड और किस्मत इस हफ्ते?
Amit Shukla
ANALYST
Modified 14 Apr 2019, 14:31 IST

WWE का सुपरस्टार शेक-अप इस हफ्ते होगा और उस बात में कोई शक नहीं कि कुछ रैसलर्स की किस्मत और कहानी बदल जाएगी। एक तरफ जहाँ हम सब जानते हैं कि मेन रोस्टर से कुछ रैसलर्स इस मौके का फायदा उठाकर अपने करियर को बेहतर बनाएँगे तो वहीँ कुछ और इसके ज़रिए रेटिंग्स को फायदा पहुचाएंगे।

ये इंटरनेशनल सुपरस्टार शेक-अप है जिसका मतलब है ना सिर्फ मेन रोस्टर के रैसलर्स को इसमें मौका मिलेगा, बल्कि दुनियाभर के रैसलर्स इसका हिस्सा हो सकते हैं। इसका सीधा मतलब है कि NXT और NXT UK भी इस शो का हिस्सा होगा और इस बात में कोई दोराय नहीं कि NXT के इन दोनों शोज़ के कई रैसलर्स इस योग्य हैं कि वो मेन रोस्टर में डेब्यू कर सकें।

इनमें जो हुनर है उसने येलो ब्रैंड (NXT) को इस स्तर पर पहुँचा दिया है, और आनेवाले समय में ये बहतर ही होगा। इस समय कई रैसलर्स NXT से आकर मेन रोस्टर में ज़बरदस्त कहानियों की शुरुआत कर सकते हैं। आइए एक नज़र डालते हैं उनपर, और क्यों उन्हें इस सुपरस्टार शेकअप का हिस्सा होना चाहिए:

#5 एडम कोल

एडम कोल ने 19 अगस्त 2017 में NXT टेकओवर: ब्रुकलिन III के दौरान एंट्री की थी, जहाँ इन्होंने तब NXT चैंपियन ड्रू मैकइंटायर पर वार किया था। इन्होने NXT में अच्छा प्रदर्शन किया है और इस काम ने इन्हें फैन फेवरेट बना दिया है। ये रॉयल रंबल में हिस्सा तो ले चुके हैं लेकिन अबतक मेन रोस्टर का हिस्सा नहीं बने हैं। वैसे भी ये इस समय चैंपियन नहीं हैं, तो इनके पास मूव ना होने का कोई कारण नहीं है।

ये ज़बरदस्त हुनर रखते हैं और एक हील की तरह आकर ये किसी भी बेबीफेस के साथ अच्छा काम कर सकते हैं, तो इन्हें मौका मिलना ही चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 14 Apr 2019, 14:31 IST
 
 
 
×