×

WWE Royal Rumble: रोमन रेंस बनाम किंग कॉर्बिन मुकाबले के 5 संभावित अंत

यह मुकाबला एक फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच होगा

Karan gulati
ANALYST
Modified 21 Jan 2020, 19:40 IST

रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन
Advertisement
Ad

रॉयल रंबल पीपीवी में रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन का दो बार आमना-सामना होगा। पहले इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच है और इसके बाद यह दोनों सुपरस्टार्स 30 मैन रॉयल रंबल मैच का भी हिस्सा हैं। यह माना जा रहा है कि इतने महीनों से चल रही इन दोनों के बीच की दुश्मनी उस मुकाबले से खत्म होगी।

मुकाबले के दौरान बहुत से सुपरस्टार्स दोनों की तरफ से दखल दे सकते हैं। रॉबर्ट रूड, डॉल्फ जिगलर और द रिवाइवल किंग कॉर्बिन की तरफ से दखल दे सकते हैं और रोमन रेंस को बचाने के लिए द उसोज़ मैच के दौरान वहां आ सकते हैं।

रॉयल रंबल मैच जीतने के लिए रेंस सबसे पसंदीदा सुपरस्टार हैं और अगर वह रॉयल रंबल जीतते हैं तो किंग कॉर्बिन के खिलाफ होने वाले सिंगल्स मैच में वह शायद हार जाए। दोनों सुपरस्टार्स के बीच कोई टाइटल मैच नहीं है और रोमन ज्यादातर ऐसे ही मुकाबले हारते हैं जिसमें टाइटल ना हो।

यानी ऐसा हो सकता है कि रेंस, कॉर्बिन के खिलाफ मुकाबला हार जाएं लेकिन फिर रॉयल रंबल मैच में उन्हें बाहर करके वह मुकाबला जीते। जिसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी खत्म हो सकती है।

यह भी पढ़ें- WWE Royal Rumble 2020: अब तक का मैच कार्ड

#5 एक सुपरस्टार दूसरे सुपरस्टार को ऐसी स्थिति में डाल दे की वह उससे बाहर ना निकल पाए

सैथ रॉलिंस और एरिक रोवन

फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच में बैकस्टेज, एरीना, पार्किंग एरिया सब शामिल होते हैं। ऐसे मुक़ाबलों में ज्यादातर एक सुपरस्टार दूसरे सुपरस्टार किसी ऐसी जगह फसा देता है जिससे वह बाहर नहीं निकल पाते हैं। जैसे कि कुछ टेबल्स उनके ऊपर रखना और पिन करना। ऐसा ही कुछ रेसलमेनिया 35 में शेन मैकमैहन बनाम द मिज़ के मुकाबले में हुआ था जिसके कारण शेन जीते थे। ऐसा हो सकता है कि एक सुपरस्टार दूसरे के ऊपर कोई भारी चीज़ रखे जिसके बाद वह पिन हो जाए।

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 21 Jan 2020, 19:40 IST