सोन्या डेविल ने मैसेज भेजकर मैंडी रोज़ को धोखा दिया

WWE SmackDown: 5 कारण जिनके आधार पर सोन्या डेविल ने ओटिस को मैसेज भेजकर मैंडी रोज़ को धोखा दिया

  • ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से ऐसा हो सकता है और इस आर्टिकल में हम उन सभी पहलुओं पर नजर ड़ालने की कोशिश करेंगे।
  • अब ऐसा क्यों हुआ और कंपनी ने ये कहानी क्यों शुरू की इसके बारे में तो क्रिएटिव टीम ही बता सकती है।
Amit Shukla
ANALYST
Modified 04 Apr 2020, 17:39 IST

ओटिस और मैंडी रोज़ के बीच की वैलेंटाइन डेट किस कारण से खराब हुई इसके बारे में इस हफ्ते स्मैकडाउन में जानकारी मिली। एक छिपे हुए वीडियो टेप से इस बात की जानकारी मिली कि सोन्या और डॉल्फ ने मिलकर इस पूरी कहानी की शुरुआत की। इसके बाद सारे बदलाव देखने को मिले जहाँ मैंडी और डॉल्फ के बीच एक कहानी की शुरुआत हुई जबकि ओटिस मैंडी से दूर हो गए। इस हफ्ते के शो में जब डॉल्फ स्टील स्टेप्स से टकर पर अटैक करने वाले थे उसी समय मैंडी रिंग की तरफ आईं जब बड़े स्क्रीन पर इससे जुड़ी जानकारी दिखाई गई। अब ऐसा क्यों हुआ और कंपनी ने ये कहानी क्यों शुरू की इसके बारे में तो क्रिएटिव टीम ही बता सकती है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown: 5 अनोखे तरीके जिनसे कंपनी रोमन रेंस को WrestleMania से बाहर कर सकती है

ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से ऐसा हो सकता है और इस आर्टिकल में हम उन सभी पहलुओं पर नजर ड़ालने की कोशिश करेंगे जिनसे ऐसा संभव है। आइए बिना वक्त गवाएं इसपर एक नजर ड़ालते हैं:

#5 एक अंजान किरदार की एंट्री करना

एक अंजान किरदार के आने से ये कहानी अच्छी हो चली है क्योंकि इसको काफी लोग एक रेसलर की वापसी से जोड़ रहे हैं। इसमें एक नाम है मुस्तफा अली जबकि एक दूसरा नाम है एम्बर मून। अब ये दोनों ही इसके पीछे हैं या नहीं ये हमें कुछ वक्त में पता चल जाएगा लेकिन चाहे वो ये दोनों हों या कोई और इस किरदार से रेसलर को फायदा होता दिख रहा है। वो जब भी रिंग में आएँगे तो उससे सबको काफी फायदा होगा क्योंकि इनके पास हर रेसलर से जुड़ी जानकारी होगी जो कहानी को अच्छा बनाने में मददगार होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 04 Apr 2020, 17:39 IST
 
 
 
×