ऐज

5 कारणों से ऐज की वापसी WWE Royal Rumble 2021 से पहले ही करवा दी गई

Neeraj sharma
ANALYST
Modified 26 Jan 2021

WWE Backlash 2020 पीपीवी में रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) के खिलाफ मैच में चोटिल होने के बाद ऐज(Edge) को लंबा ब्रेक लेना पड़ा। कई महीनों तक इंतज़ार करवाने के बाद आखिरकार WWE हॉल ऑफ फेमर ने Royal Rumble 2021 पीपीवी से पूर्व आखिरी रॉ(Raw) एपिसोड में चौंकाने वाली वापसी की।

Advertisement
Ad

उन्होंने शो में ऐलान किया कि वो मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेने वाले हैं, जिससे Royal Rumble मैच और भी अधिक दिलचस्प बन गया है। मैच के लिए अभी तक डेनियल ब्रायन(Daniel Bryan), जैफ हार्डी(Jeff Hardy) और रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स के नामों की पुष्टि हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WWE Royal Rumble 2021 में जरूर होनी चाहिए

कुछ लोगों का मानना है कि ऐज को Royal Rumble मैच में सरप्राइज़ एंट्री लेनी चाहिए थी, वहीं कुछ उन्हें Raw में ही वापसी करते देख खुश हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों से आपको अवगत कराएंगे जो बताते हैं कि WWE ने उनकी वापसी जल्दी क्यों करवाई है।

ये भी पढ़ें: 4 कारणों से WWE Royal Rumble 2021 में ड्रू मैकइंटायर को गोल्डबर्ग पर जीत मिलनी चाहिए

लगातार दूसरे साल WWE Royal Rumble मैच में वापसी का कोई अर्थ नहीं

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज

WWE Royal Rumble 2020 में ऐज की वापसी कंपनी के सबसे ऐतिहासिक लम्हों में से एक रही। किसी ने नहीं सोचा होगा कि ऐज कभी अपनी चोट से उबर भी पाएंगे या नहीं, इसलिए 2020 में WWE में 9 साल बाद हुई वापसी ने सभी को चौंकाकर रख दिया था।

Advertisement
Ad

Wrestlemania 36 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच हुआ, जिसमें उन्हें जीत मिली। लेकिन जब Backlash 2020 में दोनों का रीमैच हुआ, तो ऐज खुद को चोटिल कर बैठे। उम्मीद थी कि उनकी ये दुश्मनी जारी रहने वाली है, दुर्भाग्यवश ऐज की चोट के कारण ऐसा नहीं हो पाया।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों कोई भारतीय सुपरस्टार कभी Royal Rumble मैच नहीं जीत पाया

अब ऐज उसी स्थिति में खड़े हैं, जहां वो साल 2020 की शुरुआत में थे। लगातार दूसरे साल Royal Rumble पीपीवी में वापसी का शायद लोगों पर ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ता। वैसे भी दोहराई गई चीजों की फैंस सोशल मीडिया पर खूब आलोचना करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 4 Next
Published 26 Jan 2021, 15:20 IST
 
See more comments
 
 
×