WWE

5 कारण क्यों रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच Fastlane में मैच बुक किया गया

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 06 Mar 2021

स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) के बड़े मैच का ऐलान हो गया है। दरअसल, WWE के अगले पीपीवी फास्टलेन (Fastlane) में रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल टाइटल को डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। डेनियल ब्रायन ने SmackDown के एपिसोड में जे उसो का स्टील केज मैच में सामना किया था।

Advertisement
Ad

शर्त के अनुसार अगर ब्रायन को जीत मिलती तो उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलता। उन्होंने जे उसो को एक धमाकेदार मैच में पराजित किया और अब उनके पास बड़ा मौका है। दोनों के बीच मैच के लिए हर कोई उत्साहित होगा। हर एक फैन के मन में सवाल है कि आखिर ब्रायन और रोमन के बीच ही Fastlane के लिए मैच क्यों तय हुआ।

ये भी पढ़ें:- WWE Fastlane इतिहास के 5 सबसे अच्छे मैच जिन्हें फैंस सालों तक याद रखेंगे

कुछ ऐसे बड़े कारण है जिनके चलते WWE ने एक बड़ा टाइटल मैच तय किया। खैर, हम 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी वजह से रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच Fastlane पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच तय हो गया।

5- डेनियल ब्रायन को Fastlane में रोमन रेंस के साथ मैच लड़ने से फायदा होगा

पिछले कुछ महीनों में जो भी सुपरस्टार रोमन रेंस के खिलाफ उतरा है, उसे काफी फायदा हुआ है। रोमन रेंस के साथ मैच लड़ने की वजह से जे उसो का कद काफी बढ़ चुका है। इसके साथ ही केविन ओवेंस को भी फायदा हुआ था और वो SmackDown के सबसे अहम सुपरस्टार्स में से एक बन गए थे।

Advertisement
Ad

रोमन रेंस के खिलाफ आने से पहले ये दोनों ही सुपरस्टार्स कुछ खास नहीं कर रहे थे। डेनियल ब्रायन के लिए भी ऐसा ही कहा जा सकता है। रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन से पहले वो किसी अहम स्टोरीलाइन में नहीं थे। उनका रोमन रेंस के खिलाफ मैच तय किया गया है और इससे साफ पता चलता है कि ब्रायन को फायदा कराने के लिए रोमन के खिलाफ उन्हें मौका दिया गया हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 06 Mar 2021, 11:55 IST
 
See more comments
 
 
×