×

5 कारण क्यों किंग कॉर्बिन और डॉल्फ ज़िगलर ने रोमन रेंस पर डॉग फूड से हमला किया 

स्मैकडाउन में WWE ने अपने अगले टीएलसी पीपीवी की स्टोरीलाइन को लेकर प्लानिंग शुरू कर दी है।

Ashutosh Singh
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 01:16 IST

Advertisement
Ad

स्मैकडाउन में WWE ने अपने अगले टीएलसी पीपीवी की स्टोरीलाइन को लेकर प्लानिंग शुरू कर दी है। इसी कड़ी में TLC में ब्रे वायट अपना टाइटल द मिज़ के खिलाफ डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले उनके और ब्रायन के बीच ये मैच होना वाला था लेकिन पिछले हफ्ते ब्रे ने उन पर हमला कर दिया था जिसके बाद वो शो में नजर नहीं आए।  

इसके अलावा शो के दौरान फैंस को रोमन रेंस और कॉर्बिन के बीच एक और सैगमेंट देखने को मिला। जहां पर डॉल्फ और कॉर्बिन ने साथ मिलकर रोमन रेंस पर हमला कर दिया। जिसके बाद इन दोनों ही स्टार्स ने उन पर डॉग फ़ूड से हमला कर दिया था। दोनों ही स्टार्स ने रोमन रेंस के पूरे शरीर पर डॉग फ़ूड उडेल दिया था।

ऐसे में आइये जानते है वो 5 कारण जिससे डॉल्फ जिगलर और किंग कॉर्बिन ने रोमन रेंस पर डॉग फ़ूड से हमला किया था। 

#5 रोमन रेंस को बेबीफेस रिएक्शन मिल सके

इसमें कोई भी शक नहीं है कि विंस हमेशा से ही रोमन रेंस को कंपनी का फेस बनाना चाहते हैं। इसी वजह से वो रोमन को लगातार पुश दे रहे हैं। हालांकि, कभी भी फैंस का पूरा समर्थन नहीं मिला है। इसी वजह से कंपनी उन्हें लगातार ऐसे सैगमेंट में बुक कर रही है, जहां पर फैंस उनका समर्थन कर सकें। इस बार भी सैगमेंट में फैंस रोमन रेंस को लगातार चीयर कर रहे थे। जबकि कॉर्बिन को भी इस हील की तरह ही हीट का सामना करना पड़ा।  

ये भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन ने WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग की, उनके दुश्मन ने कहा- भाग जाओ, रिटायर हो जाओ या कंपनी छोड़ दो

इस सैगमेंट के बाद अब ये देखना दिलचस्प होगा कि WWE किस तरह से रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन को आगामी टीएलसी पीपीवी में बुक करती है।

1 / 5
Published 07 Dec 2019, 16:04 IST
Advertisement
Ad
Add a Comment