×

5 कारण क्यों WrestleMania 36 में द फीन्ड बनाम अंडरटेकर का मैच जरुर होना चाहिए 

क्या रेसलमेनिया में इस बार आएंगे अंडरटेकर?

Subham Pal
ANALYST
Modified 20 Jan 2020, 18:23 IST

क्या होगा ये मैच?
Advertisement
Ad

रेसलमेनिया में द अंडरटेकर vs द फीन्ड के बीच मुकाबला होते हुए देखना फैंस के लिए सपने से कम नहीं होगा और साथ ही इस मैच के जरिए डब्लू डब्लू ई(WWE) के पास फिनोम की विरासत को द फीन्ड को सौंपने का मौका होगा।

द फीन्ड ने अपने डेब्यू के बाद से ही कई सुपरस्टार्स का सामना किया है और अभी तक कोई भी सुपरस्टार उन्हें हराने में नाकाम रहा है। इसलिए यह देखना रोचक होगा कि इस मैच के दौरान क्या डैडमैन, द फीन्ड को हराकर उनकी स्ट्रीक तोड़ पाते हैं या नहीं।

यह भी पढ़े: 3 सुपरस्टार्स जो इस साल Royal Rumble मैच में रोमन रेंस का सबसे ज्यादा एलिमिनेशन के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं

अब जबकि, 'रोड टू रेसलमेनिया' बस शुरू होने ही वाला है, इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों रेसलमेनिया 36 में द अंडरटेकर vs द फीन्ड का मुकाबला होना चाहिए।

#5 ड्रीम मैच

द फीन्ड & द अंडरटेकर

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि फैंस द अंडरटेकर और द फीन्ड के बीच मैच होते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, फिनोम की ढलती उम्र को देखते हुए हम कह सकते हैं कि यह ड्रीम मैच कराने के लिए WWE के पास काफी कम समय बचा हुआ है। इसके अलावा डैडमैन की इंजरी भी इस मैच के होने में रुकावट डाल सकती है।

हालांकि, WWE किसी तरह यह मैच बुक करने में कामयाब रहती है तो यह देखना रोचक होगा कि इस मैच के दौरान फिनोम किस तरह फीन्ड का सामना करेंगे। इस मैच के जरिए दर्शकों को इस बात का जवाब भी मिल जाएगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स में से कौन ज्यादा ताकतवर है। साथ ही अंडरटेकर के खिलाफ लड़ने से फीन्ड को काफी फायदा होगा और वह इस मैच में जीत दर्ज कर कंपनी का टॉप स्टार बनने की तरफ एक कदम और बढ़ा सकते हैं।

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 20 Jan 2020, 18:23 IST