रोमन रेंस vs केविन ओवेंस

5 कारणों से TLC 2020 के लिए रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के मैच को बुक किया गया

  • जानिए TLC 2020 में रोमन रेंस को क्यों मिला केविन ओवेंस के खिलाफ मैच
  • रोमन रेंस इस समय WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक बने हुआ हैं
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 05 Dec 2020, 12:30 IST

TLC 2020 पीपीवी धीरे-धीरे पास आता जा रहा है, जो साल 2020 का WWE का आखिरी पीपीवी होगा जिसके लिए हालिया स्मैकडाउन एपिसोड में कई बड़े मुकाबलों की पुष्टि की गई है। इन्हीं में रोमन रेंस को भी अगले पीपीवी के लिए अपना अगला प्रतिद्वंदी मिल गया है।

Advertisement
Ad

मैच कार्ड में अभी तक कुल 5 मुकाबलों को जोड़ा गया है, जिनमें से 4 में किसी ना किसी टाइटल को डिफेंड किया जाएगा। इन दिनों केविन ओवेंस, रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं और TLC 2020 में हेड ऑफ द टेबल को उन्हीं के खिलाफ अपने यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना है।

ये भी पढ़ें: 7 सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते TLC मैच लड़ चुके हैं

पिछले हफ्ते ओवेंस ने कहा था कि उन्हें रोमन से डर नहीं लगता। वहीं इस हफ्ते इस स्टोरीलाइन के बिल्ड-अप ने नया मोड़ लिया और मेन इवेंट मैच में भी कई दिलचस्प चीजें देखने को मिलीं। खैर इस आर्टिकल में हम उन कारणों को आपके सामने रखने वाले हैं कि क्यों TLC 2020 के लिए रोमन vs ओवेंस मैच को बुक किया गया है।

ये भी पढ़ें: TLC 2019 पीपीवी का हिस्सा रहे 4 सुपरस्टार्स जो अब WWE छोड़ चुके हैं

रोमन रेंस के लिए फिलहाल सबसे मजबूत प्रतिद्वंदी केविन ओवेंस हैं

इस बात में कोई संदेह नहीं कि रोमन रेंस के विलन किरदार ने दुनिया भर से सुर्खियां बटोरी हैं और फैंस को भी उनका नया कैरेक्टर बहुत पसंद आया है। ये स्थिति भी साफ हो चली है कि जे उसो के साथ उनकी स्टोरीलाइन लंबी चलने वाली है।

Advertisement
Ad

जिमी उसो की वापसी जरूर इस फ्यूड में नए रंग भरेगी। लेकिन उससे पहले उन्हें टॉप लेवल के प्रतिद्वंदियों का सामना करने की जरूरत है। जिससे ना केवल वो बड़े हील सुपरस्टार बन सकें बल्कि बेहतर चैंपियन भी बनें।

स्मैकडाउन के कुछ टॉप लेवल के सुपरस्टार्स ब्रेक पर हैं, वहीं कुछ अपनी-अपनी स्टोरीलाइंस में व्यस्त हैं। इसलिए मौजूदा परिस्थितियों के हिसाब से ओवेंस ही रोमन के सबसे बेहतर प्रतिद्वंदी नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 मैच जो TLC पीपीवी में होने चाहिए और 3 जो नहीं होने चाहिए

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 05 Dec 2020, 12:30 IST
 
See more comments
 
 
×