द मिज को मिस्टर मनी इन द बैंक बने काफी समय हो चुका है

5 कारण क्यों WWE द मिज को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से रोक रही है 

  • द मिज ने WWE हैल इन सैल में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीता था।
  • जानिए WWE क्यों द मिज को कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से रोक रही है?
Subham Pal
ANALYST
Modified 05 Dec 2020, 16:30 IST

द मिज WWE हैल इन ए सैल पीपीवी में हुए मैच में ओटिस को हराकर नए मिस्टर मनी इन द बैंक बने थे। मिज के नया मिस्टर मनी इन द बैंक बनने के बाद से ही फैंस इस सोच में पड़ गए हैं कि मिज कब कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने वाले हैं।WWE सुपरस्टार मिज ने कई मौकों पर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के संकेत दिए थे और इस हफ्ते Raw में भी मिज के पास ड्रू मैकइंटायर पर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश करने का मौका था।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 2 सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते SmackDown में फ्लॉप साबित हुए और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

इस दौरान एजे स्टाइल्स भी मिज की मदद करने के लिए तैयार थे लेकिन मिज ने अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से मना कर दिया। इस सैगमेंट के बाद से ही फैंस को यह समझ नही आ रहा है कि मिज ने अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से क्यों मना कर दिया। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों का जिक्र करने वाले हैं जो बताते हैं कि क्यों WWE मिज को मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने से रोक रही है।

5- WWE को द मिज को बदलने की जरूरत है

द मिज और जॉन मॉरिसन

द मिज इस वक्त WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन वह अभी WWE में एक और टाइटल रन के लिए तैयार नही हैं। हालांकि, कुछ फैंस मानते हैं कि मिज अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि ऐसा करने से पहले मिज को अभी अपने कैरेक्टर में काफी बदलाव करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो WWE NXT Takeover: WarGames में देखने को मिल सकती है

WWE शायद मिज को कॉन्ट्रैक्ट कैश कराने से पहले ऐसे कैरेक्टर में ढालने की कोशिश कर रही है कि जब वह अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करें तो उन्हें फैंस से नकारात्मक प्रतिक्रिया झेलनी पड़े। द मिज को इस कैरेक्टर में ढालने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह अपने दोस्त जॉन मॉरिसन को धोखा देकर उनसे अलग हो जाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 05 Dec 2020, 16:30 IST
 
See more comments
 
 
×