रोमन रेंस vs डेनियल ब्रायन

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच मैच होने के 5 सबसे बड़े कारण

  • इन दोनों की दुश्मनी स्मैकडाउन को काफी फायदा करवा सकती है
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 02 Aug 2019, 11:43 IST

Advertisement
Ad

डब्लू डब्लू ई (WWE) समरस्लैम पीपीवी अभी कुछ दिन दूर है लेकिन कंपनी अभी से इसके बाद के प्लांस तैयार करने में जुट गई है। जैसे ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस और कोफ़ी किंग्सटन बनाम रैंडी ऑर्टन, इसके अलावा भी अब एक नई और बड़ी स्टोरीलाइन की शुरुआत होने वाली है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि रोमन रेंस जल्द ही पूर्व चैंपियन डेनियल ब्रायन के साथ फ्यूड में शामिल होने वाले हैं। खास बात यह है कि आगामी पीपीवी के लिए द बिग डॉग को अभी तक कोई मैच नहीं मिला है, इसलिए यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी यदि समरस्लैम में किसी तरह ये दोनों आमने-सामने आ जाएँ।

आपको यह भी याद दिला दें कि डेनियल पहले ही इस फ्यूड को टीज कर चुके हैं, जब उन्होंने कहा था कि उनका करियर अब एक नया मोड़ लेने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ कारणों पर प्रकाश डालने वाले हैं जो दर्शाते हैं कि WWE क्यों रोमन और डेनियल को आमने-सामने लाना चाहती है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस की नॉर्मल एंट्री शुरू होने के पीछे छिपा किस्सा

#5 रोमन रेंस रेसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन के साथ मैच लड़ना चाहते थे

पिछले साल रोमन रेंस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो रेसलमेनिया 35 में डेनियल ब्रायन के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। दुर्भाग्यवश, ल्यूकीमिया के चलते WWE को रोमन के लिए रेसलमेनिया 35 के सभी प्लांस बदलने पड़े।

Advertisement
Ad

अक्टूबर से फरवरी तक रिंग से बाहर रहने के बाद द बिग डॉग की वापसी हुई लेकिन तब तक डेनियल, कोफ़ी किंग्सटन के साथ फ्यूड में शामिल हो चुके थे। इसी कारण पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का सामना ड्रू मैकइंटायर से हुआ जहाँ उन्हें एक बेहतरीन फाइट के बाद जीत मिली थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 02 Aug 2019, 09:51 IST
 
See more comments
 
 
×