5 बड़े सुपरस्टार्स जो इस साल WWE छोड़ सकते हैं 

  • इन सुपरस्टार्स का जाना WWE को भारी नुकसान कराएगा
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 10 Feb 2019, 11:27 IST

WWE एक बड़ी कंपनी है जहाँ पर काफी सारे बड़े सुपरस्टार्स हैं। हर साल WWE में नए रैसलर्स आते हैं लेकिन ये हर बार उनके लिए फ़ायदेमंद नहीं होता है। पिछले साल रोंडा राउजी WWE में आई थीं और इससे कंपनी को काफी फायदा भी हुआ है।

हालाँकि ऐसा ब्रॉक लैसनर और रे मिस्टीरियो के लिए नहीं कहा जा सकता है। अबतक दोनों रैसलर्स ने वापसी के बाद कुछ अच्छा नहीं किया है। जैसे हर साल बड़े स्टार्स कंपनी में आते हैं वैसे ही कुछ स्टार्स WWE छोड़कर भी जाते हैं।

आखिर WWE से गलती कहा हो रही है? क्यों काफी सारे रैसलर्स WWE को छोड़ने के लिए तैयार हैं? इसका एक बड़ा कारण है दूसरे रैसलिंग प्रोमोशंस का इतना बड़ा बनना। NJPW और AEW जैसे प्रोमोशंस WWE को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं और इस कारण रैसलर्स WWE को छोड़ने के लिए भी तैयार हैं।

कोडी रोड्स जैसे रैसलर्स का करियर WWE छोड़ने के बाद ही अच्छा बना था। ऐसे कई रैसलर्स हैं जो इस साल कंपनी को छोड़ सकते हैं। आईये जानें ऐसे ही 5 रैसलर्स के बारे में।

#5 द उसोज़

द उसोज़ एक शानदार टैग टीम है। फैंस इस टीम को काफी पसंद करते हैं और इन्हें कंपनी में आए कुछ साल ही हुए हैं।

अबतक द उसोज़ ने 5 बार टैग टीम चैंपियनशिप्स अपने नाम कर ली है लेकिन अब वह WWE को छोड़ साकेत हैं। टीम के दोनों रैसलर्स का कॉन्ट्रैक्ट इस साल ख़त्म अप्रैल में ख़त्म होने वाला है और ऐसे में हमें द उसोज़ WWE को छोड़कर जाते हुए दिख सकते हैं।

हालाँकि ऐसा होने की सम्भावना थोड़ी काम है लेकिन WWE में कभी भी कुछ भी हो सकता है। दुश्मन कंपनी AEW पहले ही WWE के कई सुपरस्टार्स को अपनी साइड कर चुकी है और ऐसे में द उसोज़ भी इस कंपनी में जा सकते हैं।

Get WWE News in Hindi here


Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 10 Feb 2019, 11:27 IST
 
 
 
×