टॉप 5 पसंदीदा रैसलर्स जो अगले यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं

  • अभी ब्रॉक लैसनर हैं यूनिवर्सल चैंपियन
शुभम सनोडिया
ANALYST
Modified 07 Jan 2019, 19:30 IST

WWE में यूनिवर्सल चैम्पियनशिप, कंपनी की टॉप चैम्पियनशिप है। रॉ के शीर्ष खिताब होने के नाते, सबसे अधिक बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप हेडलाइन पे-पर-व्यू से मेल खाता है।गोल्डबर्ग द्वारा केविन ओवेन्स से यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट लेने के बाद से यूनिवर्सल चैंपियनशिप ने "पार्ट-टाइम" स्टेटस का आनंद लेना शुरू कर दिया। फिर बाद में बेल्ट को ब्रॉक लैसनर को दे दिया गया, जिन्होंने इसे एक वर्ष से अधिक समय तक बनाकर रखा। हालाँकि, जब रोमन रेन्स ने आखिरकार समरस्लैम 2018 में ब्रॉक को हराया, तो उनके पास यह बेल्ट चला गया।

दुर्भाग्य से, समरस्लैम के बाद कुछ हफ्तों के भीतर, रोमन रेंस को अपनी ल्यूकीमिया बीमारी के कारण इस खिताब को छोड़ना पड़ा। WWE क्राउन ज्वेल में, ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ टक्कर देकर नए यूनिवर्सल चैंपियन का ताज पहना। लैसनर ने वह मैच जीता और तब से वे यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

रैसलमेनिया सीज़न तेजी से आगे बढ़ रहा है और अटकले लगाई जा रही है कि ब्रॉक लैसनर अपना खिताब जल्द ही छोड़ देंगे। 

इस सूची में, हम उन पांच संभावित सुपरस्टारों पर एक नज़र डालेंगे जो ब्रॉक लैसनर को हरा सकते हैं और अगले यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

5. बॉबी लैश्ले



बॉबी लैश्ले अब एक सामान्य कॉमेडी हील है, जिसमें उनके प्रचार के साथ "लियो रश" है। हालांकि, उनको लेकर WWE ने अभी कुछ खासा प्लान नहीं किया है। साल 2018 में कुछ दिनों पहले लैश्ले ने कई बार कहा कि वह WWE में ब्रॉक लैसनर का सामना करने के लिए लौटे हैं। लैसनर और लैश्ले दोनों के पास MMA बैकग्राउंड है और शारीरिक रूप से डराने वाले हैं, इन दोनों के बीच एक लड़ाई अपने आप में एक बहुत बड़ा ड्रॉ होगा।


Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 07 Jan 2019, 19:30 IST
 
 
 
×