×

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं 

जानिए इस हफ्ते स्मैकडाउन में क्या-क्या खास हो सकता है

Subham Pal
ANALYST
Modified 03 Jan 2020, 13:10 IST

रोमन रेंस
Advertisement
Ad

अब क्योंकि रॉ अपने शो को और रोचक बनाने के लिए शादी और नकली चोटों जैसी चीजों का सहारा ले रहा है, वहीं दूसरी तरफ स्मैकडाउन के शो अच्छे तो होते हैं लेकिन ये रॉ के जितना फैंस को आकर्षित करने में नाकाम रहा लेकिन ये सारी चीजें साल 2020 में बदल सकती हैं।

इन चीज़ों को ध्यान में रखते हुए डब्लू डब्लू ई (WWE) ने साल 2020 के पहले स्मैकडाउन के एपिसोड को रोचक बनाने के लिए कई ख़ास तैयारियां कर रखी होंगी। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चौंकाने वाले चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि साल 2020 के पहले स्मैकडाउन एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

यह भी पढ़े: 5 कारण क्यों रूसेव ने लाना और बॉबी लैश्ले की शादी बर्बाद कर दी

#5 सोन्या डेविल, मैंडी रोज़ के खिलाफ हो जाएगी

जो फैंस सोशल मीडिया पर मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल को फॉलो करते होंगे उन्हें पता होगा कि ये दोनों विमेंस सुपरस्टार्स असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं। जैसा कि आप जानते ही होंगे कि मैंडी रोज़ वर्तमान में डॉल्फ़ जिगलर और ओटिस के साथ लव ट्रायंगल स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं और ऐसा लग रहा है कि इस कारण रोज और डेविल की जोड़ी टूट सकती है।

आपको बता दें, मैंडी रोज और सोन्या डेविल, पेज के साथ Absolution टीम का हिस्सा हुआ करती थीं लेकिन पेज के रिटायर होने के बाद दोनों रेसलर्स ने मिलकर 'फायर & डिजायर' नामक टीम बनाई।

दर्शकों ने इस टीम को काफी सराहा लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि यह टीम टूटने के कगार पर है क्योंकि सोन्या अपने मैचों के दौरान मैंडी का साथ न मिलने से काफी नाराज़ हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन में सोन्या, मैंडी रोज पर हमला कर उनके खिलाफ हो सकती हैं और ऐसा होने पर रोज़ को फेस टर्न लेने का मौका मिलेगा।

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 03 Jan 2020, 13:10 IST