रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन की दुश्मनी शुरू हो सकती है

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो SmackDown में हो सकती है

  • रोमन रेंस को नई स्टोरीलाइन मिल सकती है
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 25 Oct 2019, 15:40 IST

स्मैकडाउन की बैकस्टेज टीम में एक बड़ा बदलाव हुआ है। दरअसल, एरिक बिशफ की जगह ब्रूस प्रीचर्ड को एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बना दिया गया है। पिछले हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) ने काफी अच्छा काम किया था, इस वजह से फैंस इस एपिसोड के लिए भी उत्साहित है।

Advertisement
Ad

रॉ की बात की जाए तो हमें कई सारे अच्छे मुकाबले और सैगमेंट देखने को मिले थे। यह क्राउन ज्वेल के पहले स्मैकडाउन का अंतिम एपिसोड रहेगा और इस वजह से हर एक फैन ब्लू ब्रांड की स्टोरीलाइन के लिए रुचि रख रहा होगा।

WWE को अगर स्मैकडाउन का एपिसोड खास और रोचक बनाना है तो उन्हें कई सारे बड़े सरप्राइज प्लान करने होंगे। चौंकाने वाली चीज़ों की वजह से शो खास बनेगा और आने वाले समय में फैंस एपिसोड के लिए ज्यादा उत्साहित रहेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor राउंड अप- रोमन रेंस के नए विरोधी का नाम सामने आया, पंक वापसी से एक कदम दूर?

इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो स्मैकडाउन के एपिसोड में हो सकती है।


#5 सैथ रॉलिंस फिर फायरफ्लाई फन हाउस में आकर ब्रे वायट पर अटैक कर दे

Advertisement
Ad

सैथ रॉलिंस ने रॉ के एक एपिसोड में फायरफ्लाई फन हाउस को पूरी तरह से तबाह कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने ब्रे वायट की भी जमकर धुनाई की थी। इस स्टोरीलाइन से सबसे खराब बात तो यह है कि सैथ रॉलिंस रॉ के हैं और ब्रे वायट स्मैकडाउन के रोस्टर का हिस्सा है।

ऐसे में दोनों की चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन चलना थोड़ा अजीब है। WWE ने घोषणा करके बताया था कि फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट की वापसी होने वाली है। ऐसे में हमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप फ़्यूड आगे बढ़ते हुए दिखाई देगी। स्मैकडाउन में अगर सैथ रॉलिंस फिर फन हाउस में आकर ब्रे वायट पर अटैक करते हैं तो यह बड़ा शॉक होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 25 Oct 2019, 15:40 IST
 
See more comments
 
 
×