मिक फोली के बाद किसपर हमला करेंगे ब्रे वायट

5 शानदार चीजें जो इस हफ्ते Raw में हो सकती हैं 

  • ब्रे वायट का अगला शिकार कौन होगा?
Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 29 Jul 2019, 12:00 IST

Advertisement
Ad

रॉ रीयूनियन डब्लू डब्लू ई (WWE) द्वारा एक कोशिश थी ताकि कई फैंस को वापस लाया जा सके। WWE इस हफ्ते भी रॉ को शानदार बनाने की कोशिश करेगी ताकि उन्हें कोई नुकसान ना हो। ऐसा करना भी ज्यादा मुश्किल नहीं होना चाहिए क्योंकि WWE के पास काफी सारे शानदार रेसलर्स हैं जो शो को उतना ही फायदा पंहुचा सकते हैं जितना कि लैजेंड्स पंहुचा के गए। 

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब ब्रॉक लैसनर ने बैकस्टेज आपा खो दिया था

स्मैकडाउन भी एक अच्छा शो था और WWE ये नहीं चाहेगी कि रॉ रीयूनियन के अगले ही हफ्ते फैंस नाराज हो जाएं क्योंकि इससे उन्हें काफी नुकसान होगा। समरस्लैम पे-पर-व्यू भी अब कुछ दिनों दूर हैं और इस शो के प्रमोशन के लिए WWE इस हफ्ते रॉ में कई शानदार सैगमेंट करा सकती है। आईये जानें ऐसी 5 चीज़ें जो इस हफ्ते रॉ में हो सकती हैं। 

#5 ब्रे वायट हमला करें ट्रिपल एच पर 

ब्रे वायट का किरदार रॉ का सबसे अच्छा कैरेक्टर बन चुका है। हर फैन को वायट का ये नया रूप पसंद आ रहा है। पिछले हफ्ते द फीन्ड ने मिक फोली पर हमला किया था और इससे फैंस चौक गए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि फोली और वायट के बीच दुश्मनी नहीं थी लेकिन इसके बावजूद उनपर हमला हुआ। 

अब सम्भावना काफी ज्यादा है कि इस हफ्ते भी वायट एक लैजेंड पर ही हमला करेंगे। ट्रिपल एच एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने से छोटे रेसलर्स को बड़ा दिखाने के लिए मुकाबले हार जाते हैं। इस समय वायट और द गेम के बीच मैच तो नहीं हो सकता है लेकिन ट्रिपल एच वायट का अगला शिकार जरूर बन सकते हैं। इससे वायट का किरदार और भी खतरनाक लगने लगेगा और ये उनके लिए अच्छी बात है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 29 Jul 2019, 12:00 IST
 
See more comments
 
 
×