AoP

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते Raw के एपिसोड में हो सकती है

  • रॉ के एपिसोड में यह बड़े सरप्राइज हो सकते हैं।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 08 Dec 2019, 16:43 IST

Advertisement
Ad

डब्लू डब्लू ई (WWE) के बड़े पीपीवी टेबल्स लैडर्स एंड चेयर्स (TLC) में अब सिर्फ एक हफ्ता बचा हुआ है और WWE ने कई सारी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ा दिया है। फिलहाल कंपनी ने सिर्फ 3 मैच बुक किए हैं जिसमें रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन का TLC मैच शामिल है।

इसके अलावा द फीन्ड और द मिज़ के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए बड़ा मैच देखने को मिलेगा। न्यू डे और रिवाइवल भी स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए आमने-सामने आने वाले हैं। देखा जाए तो अभी रॉ की ओर से कोई भी मैच एनाउंस नहीं हुआ है, ऐसे में रॉ के एपिसोड में कई सारे मैचों की घोषणा देखने को मिलेगी। 

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को कंपनी द्वारा WWE चैंपियनशिप हराने के 3 अच्छे विकल्प और 3 बुरे विकल्प

अगर WWE को TLC से पहले रॉ के अंतिम एपिसोड को खास बनाना है तो उन्हें कुछ बड़ी चीज़ें प्लान करनी होगी जिससे शो का मजा दोगुना हो जाए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो हमें रॉ के एपिसोड में देखने को मिल सकती है।

#5 केविन ओवेन्स, सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाने के लिए राजी हो जाए

पिछले दो हफ्ते से AoP ने केविन ओवेन्स पर अटैक किया है। इस दौरान वह अकेले रहे और उन्हें किसी का सपोर्ट नहीं मिला। पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस ने ओवेन्स को टीम बनाने के लिए कहा था जहां वह दोनों मिलकर AoP से बदला लेते हैं लेकिन उस समय ओवेन्स ने रॉलिंस की बात नहीं मानी। 

अगर रॉ के एपिसोड में केविन ओवेन्स रिंग में आकर एक प्रोमो कट करने के साथ ही सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाने के बारे में कहते हैं तो यह बड़ा शॉक होगा। कोई भी फैन दोनों पूर्व यूनिवर्सल चैंपियंस के साथ आने के बारे में नहीं सोच रहा है।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 08 Dec 2019, 16:43 IST
 
See more comments
 
 
×